Ghum hai kisikey pyaar meiin 18 october written Update :सम्राट ने किया पत्रलेखा से सवाल

सिरियल गुम है किसी के प्यार में सई का एक दर्दनाक एक्सीडेंट हो गाया है। सम्राट पत्रलेखा से सवाल करता है की वो आज भी विराट से प्यार करती है।

नई दिल्ली। सई की हालत एक्सीडेंट के बाद थोड़ी बहुत सुधर रही है काउंसलर से मिलने के बाद उसने सब से बातचीत करना शुरू करा है । विराट सई की तबीयत में सुधार देखकर बहुत खुश है।

सम्राट करता है पत्रलेखा से सवाल
सम्राट पत्रलेखा से सवाल करता है की वो आज भी विराट से प्यार करती है। पत्रलेखा के मना करने पर सम्राट उससे कहता है की उसे अपने आप से झूठ बोलने की जरूरत नहीं है यह सब कुछ साफ-साफ दिखता है।
सम्राट पत्रलेखा को समझाता है
सम्राट पत्रलेखा को साफ-साफ कहता है। कि अगर तुम्हारी वजह से विराट और सई के बीच दुबारा प्रॉब्लम क्रिएट हुई और इतना बड़ा हादसा हुआ ।तो इसका जिम्मेदार मैं तुम्हें ही मानूंगा । क्योंकि तुम्हारी इन हरकतों का असर ना सिर्फ तुम्हारी जिंदगी पर बल्कि विराट की जिंदगी पर भी पड़ रहा है।

विराट खिलाता है सई को खाना

विराट सई को प्यार से खाना खिलाता है। जिस पर सई कहती है कि क्या इतने अच्छे से खाना खाने के लिए मुझे हॉस्पिटल एडमिट होना जरूरी है।
Precap — आगे सीरियल में आप देखेंगे कि सई कहती है की वो गडचिरोली वापस जाना चाहती है। जिस पर आई कहती है की ऐसा करने से तुम दोनो पर खतरा आता है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.