गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के बर्थडे पर एक्साइटेड एजाज खान ने किया सबके सामने Kiss

|

Published: 23 Apr 2021, 11:23 AM IST

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया हाल ही में अपना 34वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनके बॉयफ्रेंड एजाज खान काफी रोमांटकि मूड में दिखाई दिए। कपल की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर गेम शो बिग बॉस 14 से खूब लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने कुछ समय पहले ही अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। पवित्रा पुनिया बिग बॉस के साथ-साथ कई टीवी सीरियल में भी दिखाई दे चुकी हैं। अक्सर उन्हें वैम्प की भूमिका निभाते हुए देखा गया है। वहीं इन दिनों वह अपने बॉयफ्रेंड एजाज खान की वजह से सुर्खियों में हुई हैं। बिग बॉस के घर में पवित्रा और एजाज की लव स्टोरी शुरू हुई थी। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच रोमांस जारी है। पवित्रा के बर्थडे पर भी एजाज उन पर खूब प्यार लुटाते हुए नज़र आए। बर्थडे के दिन एजाज और पवित्रा की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

पवित्रा के बर्थडे को बनाया स्पेशल

दरअसल, पवित्रा पुनिया ने अपना जन्मदिन मीडिया के लोगों के साथ भी मनाया। इस दौरान उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड एजाज खान भी मौजूद थे। पवित्रा ने केक काटा वहां पर मौजूद भी मीडिया के लोगों को वह केक खिलाया। इस दौरान पवित्रा ने एजाज संग कैमरे के सामने खूब पोज दिए। दोनों ने ही एक-दूसरे पर खुलकर प्यार लुटाया। एजाज ने पवित्रा को बर्थडे विश करते हुए कैमरे के सामने उनके गालों पर किस भी किया। कपल का यह प्यार कैमरे में कैद हो गया।

यह भी पढ़ें- फैंस ने बताया Pavitra Punia ने कराई है लिप सर्जरी, पहले दिखती थी बेहद अलग.. देखिए तस्वीरें

जन्मदिन पर दिखीं बहुत खुश

एजाज संग जन्मदिन मनाने की खुशी साफ पवित्रा की चेहरे पर दिखाई दे रही थी। एजाज ने बड़े ही प्यार से पवित्रा को केक भी खिलाया। इस दौरान पवित्रा पर्पल कलर की अनारकली सूट में दिखाईं दीं। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। वहीं एजाज खान ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक जींस पहने हुए नज़र आए। साथ ही उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए सपोर्ट्स शूज भी पहने हुए थे। जिसमें वह काफी कूल लग रहे थे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14: Pavitra Punia को घर में भूत के होने की हुई आशंका, निक्की तंबोली ने बताई परछाई देखने की बात

बीच में ही छोड़ दिया था शो

जैसा कि हम सब जानते हैं कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया की मुलाकात शो बिग बॉस 14 के घर में हुई थी। दोनों को अक्सर घर में खूब लड़ाई करते हुए देखा गया था, लेकिन अचानक से दोनों की लड़ाई कब प्यार में बदल गई। किसी को समझ नहीं आया। वहीं जब ऐसा मना जा रहा था कि शो के विजेता एजाज होंगे। तभी उन्होंने शो के फिनाले के कुछ हफ्तों पहले ही शो को छोड़कर घर से बाहर आ गए। घर से बाहर निकलते ही एजाज पवित्रा के साथ समय बीताने लगे। ऐसे में अब दोनों के ही फैंस उनकी शादी के होने का इंतजार कर रहे हैं।