टॉपलेस फोटोज पर ट्रोल हुईं दिव्या अग्रवाल, तो बोलीं-एक कॉन्सेप्ट शूट से पागल हो गए लोग

|

Published: 26 Feb 2021, 11:59 PM IST

  • एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ( Divya Agarwal ) ने कराया टॉपलेस फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर किया शेयर, तो लोगों ने किया ट्रोल
  • ट्रोलिंग पर कहा- व्यक्तित्व का अंदाजा कपड़ों से क्यों

मुंबई। एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ( Divya Agarwal ) सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में हैं। इस बार दिव्या ने टॉपलेस फोटोशूट की फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं और ट्रोर्ल्स ने उन पर निशाना साधा है। इस पर एक्ट्रेस ने ट्रोर्ल्स को करारा जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें : करीना को छोटी मां कहे या आंटी? सारा के सवाल का ये जवाब दिया था करीना और सैफ ने

फोटोज हुईं वायरल
कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक कॉन्सेप्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इनमें वह टॉपलेस होकर पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने फूलों से अपने अपर पार्ट को ढका हुआ है। इन फोटोज पर जहां कई सेलेब्स और फैंस ने पॉजिटिव कमेंट दिए हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को ज्यादा बोल्ड होने पर ट्रोल भी किया है।

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

ट्रोर्ल्स ने सुनाई खरी-खोटी
ट्रोर्ल्स में से एक ने लिखा,'बोल्ड सीना देना जरूरी है क्या? अपनी पूरी बॉडी को दिखाना आवश्यक है क्या? मुझे लगता है कि भगवान ने आपको एक सुंदर चेहरा और पूरी बॉडी दी है...।' एक अन्य यूजर ने लिखा,'आपसे ये उम्मीद नहीं थी। ये फोटोशूट करवाने से क्या मिला आपको, अपने शरीर के अंग दिखाने से अगर कुछ मिलता है तो बताएं।' वहीं एक और यूजर ने लिखा,'नंगा होने में ही आजकल भाव मिलता है। क्या मूर्खता है ये!'

यह भी पढ़ें : 85 साल के धर्मेन्द्र हैं दुखी, बोले-'इस उम्र में मेरे अपनों ने दिया सदमा, फैंस ने दी हिम्मत

'किसी के कपड़ो से उसके व्यक्तित्व को परिभाषित किया जाता है'
इन सभी यूजर्स के कमेंट्स का स्क्रीनशॉट दिव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। साथ ही इस पर कमेंट लिखते हुए बोला है,'एक कॉन्सेप्ट फोटोशूट और लोग पागल हो गए। आप मुझे ये नहीं बता सकते कि मैं इंडियन कपड़े पहनूं या कुछ नहीं पहनूं। दुखी हूं कि कैसे किसी के कपड़ो से उसके व्यक्तित्व को परिभाषित किया जाता है।' दिव्या ने फोटोज शेयर करने के बाद अब इस फोटोशूट का वीडियो भी शेयर कर दिया है।