Splitsvilla कपल Divya-Varun ने पीरिड्स पर Troll करने पर दिया कड़क जवाब,कहा-'दिन में 10-12 पैड हो जाते हैं'

|

Published: 21 May 2020, 04:03 PM IST

  • गेम शो स्प्लिट्सविला ( MTV Show Splitsvilla ) फेम दिव्या अग्रवाल ( Divya Agrwal ) सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल
  • पीरियड्स को लेकर बॉयफ्रेंड वरूण सूद ( Varun Sood ) संग शेयर की थी तस्वीर
  • ट्रोलर्स को जवाब देते हुए पीरियड्स में लड़कियों को पैम्पर ( Pamper girls during periods ) करने की कही बात

नई दिल्ली। एमटीवी के गेम शो 'स्प्लिट्सविला' ( MTV Show Splitsvilla ) फेम दिव्या अग्रवाल ( Divya Agrwal ) अपने एक पोस्ट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर पीरियड्स को लेकर एक स्टोरी ( Divya Periods Story ) शेयर की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि 'इन दिनों उन्हें पीरियड्स हो रहे हैं। दिव्या के पोस्ट को देखकर ट्रोलर्स ( Trollers ) ने उन्हें काफी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया।' चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या। जिसकी वजह से दिव्या को लोगों से इतनी खरी-खोटी सुनने को मिल रही है।

दिव्या इंस्टाग्राम ( Divya Instagram ) पर खूब एक्टिव रहती हैं। जिस तस्वीर को उन्होंने पोस्ट किया है। उसमें उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड वरूण सूद ( Divya's Boyfriend Varun Sood ) भी दिखाई दे रहे हैं। जो तस्वीर में लेटे हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही फोटो में दिव्या का हाथ वरूण के बालों में हैं। जिससे मालूम होता है कि वह प्यार से उनके बालों को सहला रही हैं। स्टोरी में उन्होंने लिखते हुए बताया कि ‘जब उन्हें पीरिड्स होते हैं तो वरूण को समझ नहीं आता है कि उन्हें क्या करना चाहिए है।' देखते ही देखते उनका यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर वायरल ( Post Viral ) हो गया। यही वजह है जिसकी वजह से वह ट्रोल हो रही हैं। दिव्या को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि 'पीरियड रहे हैं इसकी भी घोषणा करोगी क्या…फिर तो यह भी बता दो पीरियड्स में कितने पैड लगाती हो.. कुछ तो तमीज़ रखो सभी पर्सनल बातें क्यों बता रही हो।'

खुद को ट्रोल होते देख दिव्या भी चुप नहीं बैठीं। उन्होंने ट्रोलर्स ( Divya Reply to the trollers ) के लिए फिर एक पोस्ट लिखा। जिसमें उन सभी लोगों के जवाब थे,जिन्होंने उन्हें ट्रोल किया था। उन्होंने पोस्ट में लिखा-‘पीरियड्स के दौरान लगभग 10 से 12 पैड हो जाते हैं और क्या तुम लोगों को किसी ने इस बारें में ठीक से शिक्षा नहीं दी है। मुझे जब भी पीरियड्स होते हैं। उस दौरान मैं मेरा स्वभाव काफी ( Mood Swings ) बदलता रहता है। मैं चाहती हूं कि मैं लोगों को इस के बारें में पूरी तरह से जानकारी मिलनी चाहिए। इसलिए शांत रहो और अपने आस-पास जिस लड़की को भी पीरियड हो रहे हैं,उसका ध्यान रखो।' वह हर महीने इस परेशानी से गुजरती है। वैसे बता दें कि दिव्या पहले प्रियंक शर्मा ( Divya's Ex Boyfriend Priyank Sharma ) संग रिलेशन में थी। जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप हो गया था। लेकिन उनसे अलग होने के बाद वह उनके ही दोस्त वरुण संग रिलेशन ( Priyank's Friend Varun ) में आ गई थीं।