'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में होगी Daya की वापसी, इस साल पहली बार दिया दर्शकों को संकेत

|

Published: 11 Feb 2021, 12:09 AM IST

  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) शो में होगी दयाबेन की वापसी
  • शो के एक एपिसोड में दिया साफ संकेत
  • वेलेंटाइन डे एपिसोड में होगी जेठालाल और बबीता की तकरार

मुंबई। कॉमेडी टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )
में आखिरकार दयाबेन ( Dayaben ) उर्फ दिशा वकानी ( Disha Vakani ) की एंट्री होने जा रही है। शो में करीब दो बार इस बारे में दर्शकों को हिंट दिया जा चुका है। इस संकते से दर्शक काफी उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर दयाबेन को लेकर फिर से चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने चुपके से बॉयफ्रेंड को बुलाया घर, अचानक वापस लौटी मौसी, दोनों को पकड़ा इस हालत में

एपिसोड में दिया संकेत
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के नए साल के एपिसोड में इस बात का इशारा किया गया कि इस साल यानी कि 2021 में निर्धारित कुछ लक्ष्यों में से दयाबेन को वापस लाना एक टॉरगेट होगा। इसके बाद एक ताजा एपिसोड में दयाबेन के भाई सुंदरलाल ( Sundarlal ) को एक नया बिजनेस का आइडिया आता है। इसे लेकर वह अपने जीजा जेठालाल ( Jethalal ) के पास पहुंचते हैं और बहन दयाबेन का पत्र दिखाते हैं। इसमें दयाबेन बताती हैं कि वह जल्द घर वापस आने वाली हैं।

फीस को लेकर अनबन
सोशल मीडिया पर मौजूद इस शो के प्रशंसकों को इससे लगता है कि जल्द ही दयाबेन की वापसी होगी। शो में दया को पत्र के माध्यम से दिखाना, इसी बात का संकेत है। बता दें कि दया पिछले तीन साल से शो में नजर नहीं आई हैं। पहले उनके बेबी होने के चलते उन्होंने शो को अलविदा कहा था। अब कहा जा रहा है कि फीस को लेकर एक्ट्रेस और निर्माताओं में बात नहीं बन रही है।

यह भी पढ़ें : राशि खन्ना ने एक साल वेजिटेरियन रहकर बनाई फिट बॉडी, फिर पहली बार बिकिनी में खिंचाई फोटोज

जेठालाल से गुस्सा हुईं बबीता जी
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अगले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि जेठालाल और बबीता में बहुत जोरों का झगड़ा हुआ है। बबीता और अय्यर को इमरजेंसी में कुछ टेबलेट्स चाहिए थीं। जेठालाल जरूर मदद करेंगे, यह सोच कर बबीता जेठालाल को कुछ टैबलेट्स लाने को कहती हैं। लेकिन जेठालाल वह टेबलेट्स वक्त पर बबीता तक पहुंचा नहीं पाए। यह समझते ही बबीता को जेठा जी पर बहुत गुस्सा आया। गुस्से से लाल बबीता ने जेठालाल को घर से निकाल दिया। बबीता के लिए वह टेबलेट्स वक्त पर मिलना बहुत ही जरूरी था। बबीता और अय्यर ने जेठालाल को गुस्से में उल्टा सीधा भी सुना दिया। इतना ही नहीं जेठालाल ने सॉरी कहने के लिए जो फूलों का गुलदस्ता बबीता जी को दिया था वह भी बबीता जी ने अपने घर से बाहर फेंक दिया।