राहुल वैद्य का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, पेज पर शेयर हो रही हैं हैरान कर देनी वाली वीडियोज

‘बिग बॉस 14’ फेम राहुल वैद्य का फेसबुक अकाउंट पेज हैक हो गया है। इस बात की जानकारी राहुल ने सोशल मीडिया पर दी है।

<p>Bigg Boss Fame Rahul Vaidya Facebook Page Has Been Hacked</p>

नई दिल्ली। बिग बॉस फेम राहुल वैद्य जब से बिग बॉस के घर से बाहर आए हैं। तब से ही वह सुर्खियों में बने हुए हैं। वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। वहीं एक बार फिर से राहुल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, लेकिन इस बार वजह काफी अलग है। इस बार राहुल अपने फेसबुक अकाउंट हैक हो जाने के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। चलिए आपको बतातें हैं पूरा किस्सा।

https://twitter.com/Facebook?ref_src=twsrc%5Etfw

राहुल वैद्य का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक

दरअसल, राहुल वैद्य ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट कर अपने फैंस को जानकारी दी है कि उनका फेसबुक हैक हो गया है। राहुल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा कि- ‘हैलो, मेरा फेसबुक पेज हैक हो गया है। प्लीज हैकर द्वारा जो भी वीडियोज पोस्ट हो रहे हैं, उन्हें इग्नोर करें।’ इस पोस्ट में राहुल ने बताया कि वह अकाउंट रिकवर करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बात की जानकारी राहुल ने ट्विटर हैंडल के माध्यम से भी दी।

राहुल वैद्य के पेज पर शेयर हो रही है अजीबो गरीब वीडियोज

आपको बतातें चलें कि राहुल वैद्य के फेसबुक अकाउंट से बीते कुछ घंटों में कुछ वीडियो पोस्ट हुई हैं। जो काफी अजीबो गरीब हैं। जो वीडियो पोस्ट की गई हैं। उनमें से कुछ फनी हैं। जिन्हें लोग काफी पसंद भी कर रहे है, लेकिन साथ ही यह सवाल भी उठ रहे थे कि आखिर राहुल ऐसी वीडियोज पोस्ट क्यों कर रहे हैं।

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में आएंगे नज़र

‘बिग बॉस 14’ के बाद जल्द ही वह रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नज़र आने वाले हैं। बीते दिन राहुल कैप्टाउन के लिए रवाना हो गए हैं। एयरपोर्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार उनके छोड़ने के लिए पहुंची थी। राहुल ने शो में जाने से पहले कहा कि ‘वह शो क्या करेंगे इसका उन्हें कोई अंदाजा नहीं है। वह नहीं जानते कि वह शो में क्या करने वाले हैं।’

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.