सलमान खान से बिग बॉस शो में इन 4 कंटेस्टेंट्स ने लिया था पंगा, बर्बाद हो गया करियर

टीवी शो बिग बॉस अपने नए सीजन को लेकर खुब सुर्खियां बंटोर रहा है। शो कई बार विवादों से भी घिरा रहा है। अक्सर देखा गया कि शो और होस्ट सलमान खान पर कंटेस्टेंट्स ने कई गंभीर आरोप लगाए। जानिए बिग बॉस के ऐसे 4 प्रतिभागियों के बारें में जिन्होंने ली सलमान खान संग दुश्मनी मोल और खत्म कर दिया अपना करियर।

<p>Bigg Boss these 4 contestants who messed up with salman khan and ruined their career</p>

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस’ टीवी का मोस्ट पॉपुलर रिएलिटी शोज में से एक है। इन दिनों बिग बॉस अपने नए सीजन 15 को लेकर खूब सुर्खियों में बना हुआ है। बिग बॉस अपने होस्ट सुपरस्टार सलमान खान की वजह से भी खूब चर्चा में रहा है। वहीं ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि बिग बॉस शो का विवादों से भी गहरा संबंध रहा है। शो पर और शो के होस्ट सलमान खान पर कई कंटेस्टेंट्स को फेवर करने का आरोप लग चुका है। आज हम आपको शो के ऐसे कंटेस्टेंट के बारें में बताने जा रहे हैं। जिनका सलमान खान संग पंगा लेने के बाद करियर तबाह हो गया।

आकाशदीप सहगल

एक्टर आकाशदीप सहगल को शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से खूब लोकप्रियता हासिल हुई थी। आकाशदीप सहगल ने बिग बॉस 5 में हिस्सा लिया था। शो में आकाशदीप का घरवालों के साथ ही नहीं बल्कि सलमान खान संग भी खूब झगड़ा हुआ। आकाशदीप सहगल ने सलमान खान पर आरोप लगाया था कि ‘उन्होंने हमेशा ही शो में उनके विरोधी को सपोर्ट किया है। साथ ही हमेशा वो उन्हें नीचा दिखाया करते थे।

शो से निकलने के बाद आकाशदीप सहगल को टीवी शो ‘शेर-ए-पंजाब: महाराणा रंजीत सिंह’ में देखा गया था। इस शो में वो एक छोटे से रोल में दिखाई दिए थे। जिसके बाद उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिला। आकाशदीप सहगल ने सलमान खान पर उनका करियर बर्बाद करने का भी आरोप लगाया था।

 

यह भी पढ़ें

ठेले पर चप्पल बेच रहे दुकानदार का सोनू सूद ने किया प्रचार, अभिनेता के नाम पर मिलेगी 20% की छूट

pri.jpg

प्रियंका जग्गा

बिग बॉस 10 में प्रिंयका जग्गा बतौर कंटेस्टेंट घर का हिस्सा बनी थीं। प्रियंका जग्गा ने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। शो में प्रियंका जग्गा ने घर के कंटेस्टेंट्स संग खूब बदतमीजी की थी। पहले ही हफ्ते में प्रियंका जग्गा सलमान खान संग भी भिड़ गई थीं। जिसके बाद उन्हें कड़ी चेतावनी दी गई थी। जिसके बाद प्रियंका जग्गा को उनके बुरे बर्ताव के चलते शो से निकाल दिया था। यही नहीं सलमान खान ने शो के मेकर्स और चैनल को साफ शब्दों में चेतावनी दी थी कि अगर वो प्रियंका जग्गा को कभी भी किसी भी शो पर बुलाएंगे।

तो बिग बॉस और चैनल को हमेशा के लिए छोड़ देंगे। घर से निकलने के बाद प्रियंका जग्गा ने इंटरव्यू में सलमान खान को लेकर काफी बुरा भला कहा। साथ ही उन्होंने कहा था कि घरवाले सलमान के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं। जैसे कि वो उनके पिता हों। जिसके बाद प्रियंका जग्गा कहीं भी नज़र नहीं आईं।

 

यह भी पढ़ें

सलमान खान पर ऐश्वर्या राय ने लगाया था मारपीट का आरोप, देर रात किया था घर के बाहर जमकर हंगामा

 

zubair.jpg

जुबैर खान

जुबैर खान बिग बॉस के 11वें सीज़न में नज़र आए थे। घर में आते ही जुबैर खान ने घरवालों के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था। साथ ही उन्हें धमकी भी देने लगे। घरवालों के साथ-साथ जुबैर खान ने सलमान खान के लिए भी कई अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। जुबैर खान ने बिग बॉस के घर में ही नींद की गोलियां खाकर सुसाइड करने की कोशिश भी की थी। जब सलमान खान वीकेंड के वार पर आए तो उन्होंने जुबैर खान की क्लास लगा दी। सलमान खान ने सबके सामने जुबैर से कहा था कि औकात दिखानी है तुझे? चल निकाल अपने मुंह से गंदगी। कसम खुदा की, अगर तुझे कुत्ता ना बना दिया ना तो मेरा नाम भी सलमान खान नहीं।

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि सलमान खान ने उन्हें धमकाने की कोशिश की। साथ ही उन्हें बॉलीवुड में काम तक नहीं मिल रहा है। जिसके बाद जुबैर खान को इंडस्ट्री से पूरी तरह से काम मिलना बंद हो गया। आज जुबैर खान खुद का प्रॉडक्शन हाउस चलाते हैं।

sid_1.jpg

सिद्धार्थ भारद्वाज

एक वक्त था जब वीजे और एक्टर सिद्धार्थ भारद्वाज पर लड़कियां अपनी जान लुटाती थीं। सिद्धार्थ भारद्वाज भी बिग बॉस 5 में नज़र आए थे। जहां उनका सलमान खान संग झगड़ा हुआ था। 2014 के बाद से सिद्धार्थ भारद्वाज कहीं भी नहीं दिखाई दिए।

जल्द आने वाला है ‘बिग बॉस 15’

आपको बता दें जल्द ही ‘बिग बॉस 15’ आने वाला है। खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि इस बार निर्देशक करण जौहर शो को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे। जिसे लेकर काफी कंफ्यूजन बनी हुई हैं। शो के लिए कई सिलेब्रिटीज के नामों को फाइनल कर दिया गया है। 8 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट ऐप पर शो का प्रीमियर होगा।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.