बिग बॉस 14 को एक महीने और बढ़ाएंगे मेकर्स, होंगी ये वाइल्ड कार्ड एंट्रीज!

|

Published: 27 Nov 2020, 11:55 PM IST

  • बिग बॉस 14 एक महीने और होगा एक्सटेंड
  • बिग बॉस के मेकर्स ने बनाया नया प्लान
  • शो में होंगी पुराने कंटेस्टेंट्स की एंट्री

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 अब दर्शकों को पसंद आने लगा है। शुरुआत में शो को लोग कुछ खास पसंद नहीं कर रहे थे। कई लोगों ने तो इसे बोरिंग घोषित कर दिया था। हालांकि अब दर्शकों को शो पसंद आने लगा है। मेकर्स ने बिग बॉस की टीआरपी बढ़ते हुए देखने के बाद एक बढ़िया फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो को अब एक महीने बढ़ाने का प्लान किया जा रहा है। साथ ही कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्री में शो में होंगी जिसके बाद बिग बॉस का 14वां सीजन और भी इंटरेस्टिंग होने वाला है। लेकिन खास बात ये है कि एंट्री करने वाले प्रतियोगी कोई नए नहीं होंगे।

दरअसल, ऐसी खबरें हैं कि बिग बॉस के मेकर्स ने कुछ पुराने प्रतियोगियों और कुछ नए एक्टर्स को शो में लाने का प्लान बनाया है। शो को एक महीने तक बढ़ाया जाएगा। इसमें पुराने कंटेस्टेंट्स में से शार्दुल पंडित और नैना सिंह की एंट्री फिर से हो सकती है। वहीं कुछ नए कलाकार भी घर में दाखिल हो सकते हैं। बता दें कि कविता कौशिक एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं जिनकी एग्जिट के बाद उन्हें फिर से घर में वापस बुलाया गया। कविता को इन दिनों दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी अली गोनी के साथ बहस देखने लायक रहती है।

अली गोनी की एंट्री भी वाइल्ड कार्ड से ही हुई थी। जब से घर में उनकी एंट्री हुई है एक अलग तरह का माहौल देखने को मिल रहा है। जैस्मिन भसीन का जहां बदला हुआ अवतार नजर आ रहा है वहीं कविता कौशिक से उनकी देखने लायक लड़ाई हो रही है। कविता ने नॉमिनेट करने के लिए भी अली का नाम लिया था।