Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के रिश्ते हो रहे हैं खराब, लोगों ने जैस्मिन को ठहराया जिम्मेदार.. देखिए वीडियो

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की हुई लड़ाई
जैस्मिन भसीन के कारण दोनों के रिश्ते में आई दरार
खतरे में नजर आई रुबीना और जैस्मिन की दोस्ती

<p>Abhinav Shukla and Rubina Dilaik</p>

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अब तक जिन सदस्यों के बीच दोस्ती नजर आ रही थीं उनमें भी अब टकराव नजर आने लगा है। घर में बने रहने के लिए और कैप्टेंसी टास्क को खेलते-खेलते अपनों में ही अब लड़ाई नजर आने लगी है। हाल ही में कैप्टेंसी टास्क के दौरान घर में दो बहनों को अलग करना था जिसमें कविता कौशिक (Kavita Kaushik) रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के परिवार में बंटवारा करती हैं। इसके बाद दोनों के बीच एक बड़ी झड़प देखने को मिली। जिसका असर रुबीना और उनके पति अभिनव के रिश्ते पर भी दिखाई दिया। दोनों एक दूसरे को जमकर बातें सुनाते हुए नजर आए।

https://twitter.com/RubiDilaik?ref_src=twsrc%5Etfw

शो का नया प्रोमो ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है जिसमें अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) अपनी पत्नी रुबीना से कहते हैं कि उन्होंने जैस्मिन से क्यों बात की? इसपर रुबीना कहती हैं कि वो राहुल से बात कर रही थीं लेकिन अभिनव बिगड़ जाते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे कोई सफाई मत दो अब तुम। वहीं रुबीना भी कहती हैं कि तुम्हे मेरी बात तो गलत ही लगती है। ऐसे करते हुए दोनों एक दूसरे से बात ना करने की बात कह देते हैं। वहीं रुबीना जैस्मिन से कहती हैं कि खुद को अच्छा दिखाकर दूसरों को नीचा मत दिखाओ। जैस्मिन रुबीना से कहती हैं कि वो तमीज से बात करें और ऐसे दोनों में बहस बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। जाहिर है कि अभी तक रुबीना और जैस्मिन के बीच अच्छी दोस्ती दिखाई दी है।

https://twitter.com/RubiDilaik?ref_src=twsrc%5Etfw

हालांकि बिग बॉस के घर में कब, कौन, किसका दोस्त से दुश्मन बन जाए ये कहा नहीं जा सकता। लेकिन रुबीना और अभिनव के रिश्ते में खटपट जरूर फैंस को बिल्कुल रास नहीं आ रहा है। लोगों का कहना है कि बिग बॉस के लिए उन्हें अपने पति-पत्नी के रिश्ते में दरार नहीं डालनी चाहिए। वहीं कई लोग जैस्मिन को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। उनका कहना है कि दोनों के बीच अक्सर जैस्मिन के कारण ही प्रॉब्लम आती है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.