Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने उठाया पवित्रा पुनिया के कैरेक्टर पर सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- तुम्हारी वजह से औरतें बदनाम हैं

|

Published: 23 Oct 2020, 07:39 PM IST

हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य के बीच लड़ाई देखने को मिली। राहुल ने पवित्रा का नाम अभिनव से जोड़ दिया जिसपर एक्ट्रेस भड़क गई और जमकर बरसीं।

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर से दर्शकों के बीच जगह बनाने लगा है। हाल ही में कैप्टेंसी टास्क के दौरान पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के बीच एक जुबानी जंग छिड़ गई। बिग बॉस के घर में दोस्त कब दुश्मन बन जाए और दुश्मन कब दोस्त ये कहा नहीं जा सकता है। कुछ दिनों पहले तक पवित्रा और राहुल के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही थी। लेकिन अब दोनों एक दूसरे की शक्ल तक देखने नहीं चाह रहे हैं। रिसेन्टली सामने आए प्रोमो वीडियो में राहुल ने पवित्रा के कैरेक्टर पर सवाल उठा दिया जिसके बाद दोनों के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली।

Sushant Singh Rajput केस में कोर्ट ने न्यूज चैनल्स को लगाई फटकार, सीबीआई पर लगा था जानकारी लीक करने का आरोप

क्या पवित्रा का है अभिनव पर क्रश?

वीडियो में दिखाया गया है कि पवित्रा, राहुल से कहती हैं कि उन्होंने कैसे ये बात बोल दी कि मुझे अभिनव पर क्रश है। राहुल जवाब में कहते हैं कि आपने खुद ये बात बोली है। पवित्रा गुस्से में कहती हैं कि आपकी हिम्मत कैसे हुई मेरे कैरेक्टर पर उंगली उठाने की? कैसे आपने ये कह दिया कि मुझे एक ऐसे आदमी पर क्रश है जो पहले से शादीशुदा है? तुम्हारे जैसे ही मर्द होते हैं जो औरतों के कैरेक्टर पर लांछन लगाते हैं, तुम नीच हो। राहुल ने भी साफ कहा कि मेरा मुंह है मैं बोलूंगा।

कैरेक्टर पर सवाल उठाने पर पवित्रा ने लगाई फटकार

वीडियो में पवित्रा बहुत गुस्से में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने राहुल से कहा कि तुम्हारे जैसे मर्दों की वजह से औरतें बदनाम होती हैं। अगर मेरे बारे में कुछ कहा तो मैं चीर दूंगी। राहुल ने पवित्रा को खुली चुनौती दे दी है कि वो भी जो चाहे बोल सकती हैं। इस दौरान राहुल तुम से तू पर आ गए जो अक्सर बिग बॉस में देखने को मिलता है। पवित्रा ऐसे में खुद को रोक नहीं पाई और रोने लगी तभी रुबीना दिलैक ने उन्हें संभाला और समझाया। वो पवित्रा से कहती हैं कि तुम्हारे दिल में क्या है तुम जानती हो, वो उसकी सोच दिखाती है।

राहुल ने माफी मांगने से किया इंकार

इसके बाद निशांत भी राहुल को समझाते हैं कि उन्हें माफी मांग लेनी चाहिए। हालांकि राहुल अपने एटिट्यूड में नजर आए। उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया। अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि दोनों की लड़ाई कहां पहुंचती है।