Bigg Boss 14: क्या टॉप 4 की रेस से बाहर हुईं निक्की तंबोली? मिला इतने लाख रुपए का ऑफर

|

Published: 17 Feb 2021, 07:28 PM IST

  • बिग बॉस 14 का फिनाले वीक चल रहा है
  • फिनाले की रेस में बचे हैं बस पांच कंटेस्टेंट्स
  • अब निक्की तंबोली के बाहर होने की आई खबर

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) इन दिनों अपने आखिरी पड़ाव पर है। शो का फिनाले वीक चल रहा है। ऐसे में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस वक्त शो में केवल पांच ही लोग बचे हैं। रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत। पांचों के बीच ट्रॉफी को लेकर कड़ी टक्कर है। हर कोई कोशिश कर रहा है कि वह ट्रॉफी पर अपना कब्जा करें। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) घर से बाहर हो गई हैं।

स्विमिंग पूल किनारे Kashmira shah ने कराया बोल्ड फोटोशूट, हॉट पोज में दिखाई दिलकश अदाएं.. वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, कलर्स टीवी ने बिग बॉस 14 का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिनाले वीक को और मजेदार बनाने के लिए बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया। इस टास्क में सभी घरवालों को एक विश मांगने का मौका मिलता है। लेकिन इसके बदले सभी को किसी न किसी चीज का त्याग करना पड़ेगा। निक्की की विश के लिए राहुल को उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार का दुपट्टा काटना पड़ेगा।

वहीं, राखी को अपने पति को चिट्ठी को फाड़कर फेंकने का ऑफर मिलता है। इसके बाद वीडियो में दिखाया जाता है कि अली गोनी की विश पूरी करने के लिए निक्की को ऑफर मिलता है कि 6 लाख रुपए का बैग शो को छोड़कर चली जाएं। अली गोनी निक्की को एक सूटकेस दिखाते हैं और घोषणा होती है कि निक्की 6 लाख रुपये लेकर शो को छोड़ सकती हैं। सूटकेस को देखकर निक्की काफी खुश लगती हैं। वीडियो में आगे दिखाया जाता है कि निक्की कहती हैं कि उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि निक्की शो छोड़ने का फैसला लेती हैं।

Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान ने फ्लॉन्ट की कर्वी बॉडी, दोस्तों संग दिए हॉट पोज.. तस्वीरें हुई वायरल

हालांकि इस खबर की अभी पुष्टि नहीं हुई है। लाइव फीड को देखकर लोगों ने इस तरह का अंदाज लगाया है। लेकिन निक्की के बेघर होने की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस काफी हैरान हैं। लोगों का कहना है कि निक्की टॉप 4 में जाना डिर्जव करती हैं। हालांकि निक्की तंबोली शो छोड़कर जाने का फैसला लेती हैं या ऑफर ठुकरा देती हैं, ये तो आने वाले एपिसोड में पता चल पाएगा। बता दें कि हाल ही में अभिनव शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी घर से बाहर हुए हैं। देवोलीना, एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आई थीं। लेकिन कम वोटों के चलते वह बाहर हो गई हैं।