Bigg Boss 13: सिद्धार्थ की जीत पर उठ रहे सवालों पर पहली बार बोलीं रश्मि देसाई, कहा- बहुत ही बेवकूफी…

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जीत पर पहली बार बोलीं रश्मि देसाई (Rashami Desai)
रश्मि ने सिद्धार्थ की जीत पर उठ रहे सवालों को बताया बेवकूफी
दादा साहब फाल्के पुरस्कार 2020 में पहुंची थीं रश्मि

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) भले ही खत्म हो चुका है लेकिन उनके कंटेस्टेंट का सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना खत्म नहीं हुआ है। जहां एक तरफ शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर शुरू हो चुका है वहीं दूसरी तरफ बाकी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी काफी लाइमलाइट में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को जब से बिग बॉस की ट्रॉफी मिली है तभी से उनकी जीत पर सवाल उठने शुरू हो गए थे। हाल ही में इसी को लेकर रश्मि देसाई (Rashami Desai) से सवाल किया गया जिसपर उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया।

दरअसल, रश्मि देसाई (Rashami Desai) मुंबई में आयोजित दादा साहब फाल्के पुरस्कार 2020 में पहुंची थी जहां उनसे सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) की जीत पर उठ रहे तमाम सवालों को लेकर सवाल किया गया। रश्मि ने अपनी बात रखते हुए कहा कि अगर लोग सिद्धार्थ को फिक्सड विनर बता रहे हैं और उन्हें उनका जीतना गलत लग रहा है तो उन्होंने ये भी बताया होगा कि विजेता कौन होना चाहिए, कौन जीता। मैं कौन होती हूं किसी की जीत पर सवाल उठाने वाली। मुझे लगता है कि ये सवाल फर्जी हैं। इसके अलावा रश्मि ने अपनी और सिद्धार्थ की लड़ाई को लेकर भी सच्चाई बताई कि जब वो कुछ ऐसा करते थे तभी हमारी लड़ाई होती थी। लेकिन अब हमारे बीच सब ठीक हो चुका है। वो जिस तरह से बात करते थे वो मुझे बिल्कुल नहीं पसंद था, बाकी लड़कियां भी उनके बारे में ऐसा ही सोचती थीं।

हालांकि रश्मि देसाई ने बताया कि अब उनके और सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के बीच काफी कुछ नॉर्मल हो चुका है। उन्होंने कहा कि शो खत्म होने से पहले ही काफी कुछ ठीक हो गया था। बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई शहनाज और पारस के स्वयंवर में पहुंचे थे जहां उन्होंने अपने दोनों दोस्तों की अपना साथी चुनने के लिए मदद की थी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.