Bigg Boss 13: देवोलीना ने एंट्री कर रश्मि की खोली पोल, लगाई फटकार.. सिद्धार्थ संग किया फ्लर्ट

Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने की एंट्री
रश्मि देसाई को अरहान के रिश्ते पर सुनाई खरी खोटी
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ किया फ्लर्ट

<p>rashami desai and devoleena bhattacharjee</p>

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में चोट की वजह से बाहर हो चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अपकमिंग एपिसोड में गेस्ट बनकर आएंगी। घर के अंदर एंट्री करते ही देवोलीना रश्मि (Rashami Desai) को खरी-खोटी सुनाती हुईं नज़र आएंगी। वो उन्हें समझाएंगी कि अरहान खान का सच जानने के बाद भी वो उसके संग अभी रिश्ते में हैं। देवोलीना के घर में आते ही सब उन्हें देखकर चौंक जाएंगे। वो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ भी फ्लर्ट करती हुई दिखाई देंगी। रश्मि देवोलीना की बात सुनकर कुछ उखड़ी हुई नज़र आईं।

Bigg Boss s 13: सिद्धार्थ शुक्ला का रोहित शेट्टी के सामने रोना था एडिटेड! क्या मेकर्स ने दर्शकों को दिया धोखा?

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के मेकर्स की तरफ से नया वीडियो जारी किया गया है जिसमें देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ फ्लर्ट करती हुईं दिखाई देंगी। उसके बाद वो रश्मि (Rashami Desai) से मिलेंगी और कहेंगी- अरहान ने आपसे इतनी बड़ी बात छुपाई. क्या आप दिखावा कर रही थीं कि उनका बच्चा है? प्यार में इतनी अंधी हो गईं कि 2 दिन में उन्हें प्रपोज भी कर दिया। देवोलीना आगे कहती हैं- यहां तक कि आपके परिवार और सलमान सर ने कुछ बोला, लेकिन आपने सब एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल दिया। इसके बाद रश्मि कुछ उखड़ीं हुईं नज़र आ रहीं और बोलीं- मुझे ना तुमसे भी डर लगता है।

Bigg Boss 13: माहिरा को रोहित शेट्टी ने लगाई फटकार, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल.. देखें वीडियो

बिग बॉस (Bigg Boss 13) के इस वीडियो इसके अलावा गुत्थी और सलमान का मस्ती मज़ाक भी देखने को मिला। साथ की गुत्थी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ रोमांस करती हुईं दिखाई दीं। गुत्थी के साथ सनी लियोनी ने भी घर में एंट्री की। घरवाले सनी को देख शॉक्ड नज़र आए। इसी बीच सनी लियोनी और गुत्थी ने प्रतिभागियों के साथ खूब हंसी-मज़ाक किया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.