‘Big Boss 13’ फेम Paras Chhabra ने कहा- माहिरा से अगले गाने में शादी कर लूंगा, जानिए इसकी वजह

बिग बॉस 13 के घर से निकलने के बाद पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती (Paras Mahira Friendship) और गहरी हो गई है। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

<p>PParas Chhabra Mahira Sharma </p>
नई दिल्ली: टेलीविजन का सुपरहिट रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Big Boss 13) का 13वां सीजन काफी हिट रहा था। इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट को बुशमार फेम मिला था। इसमें से एक हैं पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)। पारस और माहिरा की दोस्ती ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बिग बॉस 13 के घर से निकलने के बाद पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती (Paras Mahira Friendship) और गहरी हो गई है। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसके साथ ही दोनों म्यूजिक एलबम में भी काम कर रहे हैं। पारस और माहिरा का पहला एलबम था ‘बारिश’। इस म्यूजिक एलबम में पारस माहिरा को प्रपोज करना चाहते हैं लेकिन कर नहीं पाते।
अब दोनों का एक नया म्यूजिक एलबम रिलीज हुआ है- ‘रिंग’ (Ring)। इसमें पारस माहिरा शर्मा को प्रपोज करने में सफल हो जाते हैं। इसी के बारे में बात करते हुए पारस ने कहा कि ‘बारिश एलबम में रिंग पहनते-पहनते रह गई थी। इसलिए मैंने इस गाने में पहना दी। आगे पारस मजाक में कहते हैं कि हो सकता है कि अगले गाने में हम दोनों शादी कर लें और बच्चे हो जाएं। फिर दादा-दादी का रोल भी हम कर लें।’
आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में पारस की को-कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Father) के पिता ने हाल ही में पारस के बालों का मजाक उड़ाया था। शहनाज के पिता ने कहा था कि’ शो में शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के बाल खींचा करती थीं। शुक्र है कि सिद्धार्थ की जगह पारस नहीं थे।’ पारस ने शहनाज के पिता को जवाब देते हुए कहा कि ‘मैंने उनका इंटरव्यू देखा था। वह इस तरह की बातें कैसे कर सकते हैं जबकि उनका बेटा शहबाज खुद गंजेपन का शिकार है। वह ऐसा कैसे बोल सकते हैं? इसके बाद पारस कहते हैं कि उनके जैसा कम अक्ल का इंसान मैंने आज नहीं देखा।’
बता दें कि बिग बॉस 13 शो में शुरुआत में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। शहनाज उन्हें पसंद भी करने लग गई थीं। लेकिन फिर दोनों की लड़ाईयां शुरू हो गईं और दोस्ती खत्म हो गई। इसके बाद पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा के करीब हो गए। दोनों की दोस्ती पूरे सीजन देखने को मिली। हालांकि बीच-बीच में दोनों के बीच नोकझोंक भी देखने को मिलती थी। लेकिन दर्शक उनकी नोकझोंक को भी इंजॉय करते थे। फैंस ने दोनों की जोड़ी का नाम रखा है-पाहिरा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.