एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा को Pavitra Punia ने बताया लड़कियों की खैरात पर जीने वाला

पवित्रा पुनिया एक टीवी एक्ट्रेस हैं। साथ ही वह ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड भी हैं। लेकिन लगता है कि वह पारस की शक्ल तक नहीं देखना चाहती हैं।

<p>Pavitra Punia Paras Chhabra </p>
नई दिल्ली: टेलीविजन का पॉपलुर रियलिटी शो बिग बॉस 14 का आगाज हो चुका है। शो में कई सितारों ने हिस्सा लिया है। शो में अपनी ग्‍लैमरस अदाओं से दीवाना बनाने वालीं पव‍ित्रा पुनिया ने बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली है। पवित्रा पुनिया एक टीवी एक्ट्रेस हैं। साथ ही वह ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड भी हैं। लेकिन लगता है कि वह पारस की शक्ल तक नहीं देखना चाहती हैं।
गंभीर परिणाम भुगतना होगा

दरअसल, पवित्रा पुनिया ने पारस के इस सीजन का हिस्सा बनने को लेकर कहा कि अगर उनके अंदर थोड़ी सी भी सेल्फ रिस्पेक्ट है तो उन्हें इस सीजन का हिस्सा नहीं बनना चाहिए। पवित्रा ने टेली चक्कर से बातचीत में कहा कि “मेरा अतीत इतना कंट्रोवर्सियल नहीं है। अपनी जिंदगी में मैंने बस एक ही गलती की है। अगर उनके थोड़ा सा भी सम्मान बाकी है तो वह मेरे रहते घर के अंदर एंट्री नहीं करेंगे। यदि वह ऐसा करते भी हैं तो उन्हें मुझे उकसाना नहीं चाहिए। वरना उन्हें गंभीर परिणामों का सामना करना पडे़गा।”
पारस को बताया महिलाओं पर निर्भर

इसके साथ ही पवित्रा ने पारस की ‘बिग बॉस 13’ में परफॉर्मेंस को लेकर कहा, “मैं उन लोगों के बारे में बात नहीं करना चाहती हूं जो महिलाओं पर निर्भर हों। मैं ऐसे इंसान के बारे में बात नहीं करना चाहती हूं जो लड़कियों की खैरात पर जी रहा हो।” बता दें कि पारस छाबड़ा ‘बिग बॉस 13’ के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स में से एक थे। शो के फिनाले एपिसोड़ में वह 10 लाख रुपए की इनामी राशि लेकर बाहर हो गए थे। शो में पारस और माहिरा शर्मा की जोड़ी ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं।
माहिरा शर्मा के साथ बढ़ती नजदीकियों के कारण पारस का उनकी गर्लफ्रेंड आंकाक्षा पुरी से ब्रेकअप तक हो गया था। शो के दौरान ही पारस और आकांक्षा ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था। हालांकि पारस और माहिरा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते आए हैं। ‘बिग बॉस 13’ से शुरू हुई दोस्ती आज भी कायम है। दोनों साथ में म्यूजिक एलबम में नजर आते हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.