TV न्यूज

Big Boss 13 विनर Sidharth Shukla की बचपन की तस्वीर हुई वायरल, लग रहे हैं बेहद क्यूट

टीवी एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ (Big Boss 13 Winner Sidharth Shukla) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के बचपन की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Jun 02, 2020 / 03:04 pm

Sunita Adhikari

Sidharth Shukla Childhood Picture

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus In India) के कारण लोग घर पर रहकर अपनी सुरक्षा कर रहे हैं। 2 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है देश में लॉकडाउन लगे हुए। हालांकि अब सरकार ने Unlock 1.0 की घोषणा की है। इसके तहत कई तरह की रियायतें दी गई हैं। लेकिन अभी भी आप बेवजह घर से बाहर नहीं निकल सकते हैं।
वहीं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री (Corona Impact On Film And TV Industry) भी अभी बंद ही है। ऐसे में एक्टर्स घर पर ही वक्त बिता रहे हैं और अपने पुराने दिनों को याद कर रहे हैं। अब हाल ही में टीवी एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ (Big Boss 13 Winner Sidharth Shukla) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के बचपन की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
सिद्धार्थ शुक्ला की ये बचपन की तस्वीर पिछले साल बाल दिवस के मौके पर सामने आई थी। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के हैंडसम एक्टर माने जाते हैं। वहीं उनकी बचपन की तस्वीर (Sidharth Shukla Childhood Picture) देखकर यह कहा जा सकता है कि वह बचपन से ही काफी स्मार्ट लगते हैं। उनकी इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, यही वजह है कि एक बार फिर ये सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही है।
बात करें सिद्धार्थ शुक्ला के करियर की तो उन्हें कई टीवी शोज़ में काम किया है। उन्हें असली पहचान सीरियल ‘बालिका वधू’ (Baalika Vadhu) से मिली। इसके बाद वह रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के साथ सीरियल ‘दिल से दिल तक’ (Dil Se Dil Tak) में नजर आए थे। सिद्धार्थ शुक्ला ने कई रियलिटी शोज़ में भी काम किया है। उन्होंने ‘बिग बॉस 13’ में हिस्सा लिया था, जहां उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इसमें उनकी और कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। फैंस के बीच दोनों का इतना क्रेज था कि फैंस ने दोनों का Sidnaaz नाम रखा था। सिद्धार्थ शुक्ला ने ‘बिग बॉस 13’ की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। सिद्धार्थ के पास करने को कई प्रोजेक्ट थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण सारा ठप पड़ा हुआ है।

Home / Entertainment / TV News / Big Boss 13 विनर Sidharth Shukla की बचपन की तस्वीर हुई वायरल, लग रहे हैं बेहद क्यूट

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.