TV न्यूज

‘भाबी जी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन के साथ हुआ बुरा हादसा, आईं आग की चपेट में…

सौम्या ने घर के जले कुछ हिस्सों की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है

मुंबईFeb 21, 2019 / 01:51 pm

Amit Singh

saumya tandon

फेमस टीवी सीरियल Bhabhiji Ghar Par Hain फेम Samya Tandon से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह जानकारी दी है कि उनके घर में आग लग गई है। सौम्या ने घर के जले कुछ हिस्सों की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Saumya Tandon house fire” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/21/babhi_ji_ghar_par_hai12_4168294-m.jpg”>

सौम्या ने पोस्टर करते हुए बताया, ‘इस घटना से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। सभी घरवाले ठीक हैं।’ खबरों के अनुसार हादसे में एक्ट्रेस को थोड़ा जख्म पहुंचा है। लेकिन इस बात की आाधिकाारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मेरे घर में आग लग गई। इस हादसे से तीन चीजें सीखने को मिली। पहली ये कि बेड के पास कभी भी मच्‍छर मारने वाले कॉयल जलाकर नहीं सोना चाहिए। जब लिक्विड खत्म हो जाए तो उसे स्विच में लगाकर न रखे। दूसरा ध्यान रखें कि कभी भी प्लग का कनेक्शन लूज नहीं होना चाहिए। और तीसरी ये कि आग बुझाने वाले उपकरणों का यूज करना चाहिए। उन्‍हें खरीदकर रखना चाहिए और चलाना भी सीखें।’

 

https://twitter.com/saumyatandon/status/1098418665043546112?ref_src=twsrc%5Etfw

बताते चलें कि टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में उनका अनीता भाभी का किरदार दर्शक काफी पंसद करते हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के साथ हुए इस हादसे की खबर आते ही एक्ट्रेस के फैंस भी मायूस हैं।

Home / Entertainment / TV News / ‘भाबी जी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन के साथ हुआ बुरा हादसा, आईं आग की चपेट में…

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.