TV न्यूज

Asim Riaz ने हिमांशी खुराना को दिया जन्मदिन पर खास तोहफा, वायरल फोटो से फैंस लगा रहे हैं डेटिंग के कयास

आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को दिया सरप्राइज
जन्मदिन पर खास तरह से दी बधाई
फैंस लगा रहे हैं दोनों के अफेयर के कयास

Nov 28, 2020 / 12:14 am

Neha Gupta

Asim Riaz and Himanshi Khurana

नई दिल्ली | टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस लगभग सभी कंटेस्टेंट्स को एक अलग ही सफलता दिला देता है। वहीं कई बार घर के अंदर बनी हुई जोड़ियां बाहर तक चलती रहती हैं। ऐसा ही कुछ आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के साथ भी हुआ। दोनों की बिग बॉस के घर में दोस्ती हुई और प्यार का इजहार भी हुआ। घर से बाहर आने के बाद आसिम और हिमांशी को कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया। दोनों का एक म्यूजिक वीडियो (Music video) भी रिलीज हो चुका है जो काफी पॉपुलर हुआ था। अब हिमांशी के जन्मदिन पर आसिम ने उन्हें खास सरप्राइज दिया।

हाल ही में आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना के साथ अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। तस्वीर में दोनों साथ में खड़े हुए नजर आ रहे हैं। वहीं आसिम और हिमांशी के आसपास गुब्बारों और लाइट्स की सजावट दिखाई दे रही है। ऐसा लगता है कि आसिम ने हिमांशी को जन्मदिन पर खास सरप्राइज दिया। उन्होंने हिमांशी के लिए खासतौर पर सजावट करवाई थी। दोनों की तस्वीर देखकर फैंस भी इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि आसिम ने हिमांशी के लिए खास प्लान बनाया था। आसिम और हिमांशी दोनों ही ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं।

asim_riaz.png

हिमांशी ने ब्लैक गाउन पहना हुआ है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि हिमांशी ने अपना 29वां जन्मदिन मनाया है जिसे आसिम रियाज ने बेहद खास बना दिया। दोनों की ये फोटो साफ जाहिर कर रही है कि आसिम और हिमांशी के बीच कुछ तो चल रहा है। आसिम भले ही थोड़े सीरियस लगते हो लेकिन सजावट देखकर कहा जा सकता है कि वो कितने ज्यादा रोमांटिक हैं।

Home / Entertainment / TV News / Asim Riaz ने हिमांशी खुराना को दिया जन्मदिन पर खास तोहफा, वायरल फोटो से फैंस लगा रहे हैं डेटिंग के कयास

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.