Anupama 15th May 2021 Written Updates: नहीं कम हुई काव्या की चिंता,वनराज-अनुपमा के कोर्ट पहुंचने से पहले बंद हुआ दरवाज़ा

|

Published: 15 May 2021, 11:23 AM IST

अनुपमा और वनराज को तलाक लेने के लिए कोर्ट की ओर रवाना हो चुके हैं। वहीं घर में सभी लोग काफी परेशान हैं। काव्या भी इसी चिंता में डूबी हुई है कि कोई गड़बड़ ना हो जाए। अनुपमा और वनराज कोर्ट में देरी से पहुंचते हैं। जिसकी वजह से गेट बंद हो जाते हैं। तो जानिए क्या अब अनुपमा और वनराज का तलाक टल जाएगा या हो जाएगा।

नई दिल्ली। टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' में काफी लंबे समय से वनराज और अनुपमा का तलाक लेने का ट्रैक दिखाया जा रहा है। आज के एपिसोड में वनराज और अनुपमा कोर्ट जाते हुए खूब सारी बातें करते हैं और एक-दूसरे से हुईं तमाम गलतियों के लिए माफी मांगते हैं। वहीं घर में परेशानी का माहौल है। जिसमें डॉक्टर अद्वैत भी समर को बतातें हैं कि जल्द ही उनकी मां की फाइनल रिपोर्ट आने वाली है। वहीं काव्या भी इस बात को लेकर चिंता में है कि अब कोई गड़बड़ ना हो जाए। तो चलिए आपको बतातें हैं कि क्या आज वनराज और अनुपमा का तलाक हो जाएगा।

वनराज ने मांगी अनुपमा से मांगी माफी

तालक लेने जा रहे अनुपमा और वनराज एक-दूसरे के साथ बिताए पलों को याद करते हैं। इस बीच वनराज अनुपमा के साथ कि गई उन तमाम बदतमीजियों के लिए माफी मांगते हैं। वनराज कहते हैं कि 'उन्होंने जब-जब उनका दिल दुखाया है। उस बात के लिए वह उनसे माफी मांगते हैं। जिसमें वनराज उन्हें मसालेदानी, कार चलाने में उनकी मदद ना कर पाने और छोटी-छोटी बातों पर उनकों ताने और गुस्सा करने के लिए माफी मांगते हैं।

इस दौरान अनुपमा कहती हैं कि वह उन्हें माफ करती हैं। लेकिन वह भी माफी मांगती हैं। जो उन्होंने छोटी-छोटी गलतियां की है। इस बीच अनुपमा जब सौरी करती हैं तो वनराज कहते हैं सॉरी। जिसे अनुपमा ठीक से कहती हैं और यह देख वनराज काफी इम्प्रेस हो जाते हैं।'

डॉ.अद्वैत ने समझाया समर को

झूले पर बैठे समर को परेशान देख डॉक्टर अद्वैत उनके पास आते हैं और उन्हें समझाते हैं कि 'उन्हें यूं परेशान नहीं होना चाहिए।' समर कहते हैं कि 'उन्हें लगता है कि वह अपने माता-पिता के लिए कुछ नहीं कर पा रहे हैं। उन्हें भी उनके साथ कोर्ट जाना चाहिए था। इस पर अद्वैत उन्हें समझाते हैं कि इस वक्त अनुपमा और वनराज को अकेले साथ में वक्त बिताना चाहते हैं। उन्हें ऐसे छोड़ दिया जाए तो वही बेहतर है। जिसके बाद समर थोड़ा शांत हो जाते हैं। वहीं अद्वैत बतातें हैं कि अब जल्द ही उनकी मां की फाइनल रिपोर्ट आने वाली है।'

कोर्ट का दरवाज़ा हुआ बंद

अनुपमा और वनराज जब कोर्ट पहुंचते हैं। तो वहां गेट पर खड़ा चौकीदार उन्हें कहता है कि 'गेट बंद हो चुका है। वह अंदर नहीं जा सकते।' जिसे सुन अनुपमा हैरान और परेशान हो जाती है। वह चौकीदार से कहती हैं कि 'अभी 9 बजने में अभी टाइम है। जिस पर गार्ड कहता है कि 15 मिनट पहले आना चाहिए था। उन्हें 1 मिनट पहले आना चाहिए था।' यह सुनकर गार्ड और वनराज के बीच बहुत बहस होती है। जिसके बाद चौकीदार कहीं और बिजी हो जाता है और यह देख वनराज और अनुपमा कोर्ट के अंदर चले जाते हैं।

 

घरवाले हैं परेशान

अनुपमा और वनराज के तलाक से पूरा परिवार काफी दुखी है। सभी मायूस होकर एक जगह पर बैठे होते हैं। तभी समर कहता है कि 'वह लोग बहुत बड़े पागल हैं। सब जानते हैं कि आज मम्मी-पापा का तलाक हो जाएगा। तो फिर हमें यह नहीं सोचना चाहिए। बल्कि यह सोचना चाहिए कि आगे क्या होगा।' यह बात सुनकर बॉ भी हामी भरती हैं और कहती हैं कि 'हमें ये सोचना चाहिए कि अब आगे क्या होगा।'

तलाक के लिए जज के सामने पहुंचे वनराज-अनुपमा

तलाक के पेपर्स साइन करने के लिए अनुपमा और वनराज को जज के सामने पेश किया जाता है। जहां पर जज उनसे पूछते हैं कि 'क्या आप दोनों को तलाक लेना है। जिस पर अनुपमा और वनराज हामी भरते हैं। जज साहब पूछते हैं कि क्या इसमें आप दोनों की राजमंदी है। जिस पर अनुमपा और वनराज सिर हिलाए हां में जवाब देते हैं। वहीं जब जज अनुपमा के पेपर्स पढ़ते हैं तो वह पूछते हैं कि आपके पेपर्स में आपने अपने पति से कुछ भी ना लेने की बात कही है।

क्या वह उन्होंने खुद लिखी है कि या किसी के दबाव में आकर लिखा है। जिस पर अनुपमा कहती हैं कि जी नहीं।' जिसके बाद जज साहब तलाक के पेपर्स साइन करने के लिए वनराज को दे देते हैं। पेपर्स पर साइन करते हुए वह काफी परेशान होते हैं और उनका पेन जमीन पर गिर जाता है।

 

( Precap- आज के एपिसोड में वनराज और अनुपमा कोर्ट जाते हुए एक-दूसरे से अपनी गलतियों के लिए माफी मांगते हैं और कोर्ट पहुंच जाते हैं। वहीं दूसरी ओर घर में सभी काफी परेशान होते हुए दिखाई देंगे। )