Anupama 11th May 2021 Written Updates: इस दिन होगा वनराज-अनुपमा का तलाक, परिवार संग बिताए पलों को देख नम हुईं आंखें

|

Published: 11 May 2021, 11:48 AM IST

12 मई को अनुपमा और वनराज का तलाक तय हो गया है। ऐसे में पूरा परिवार दुखी है। ऐसे में अनुपमा पूरे परिवार संग उनके साथ बिताए सभी पलों को देखती हैं और भावुक हो जाती है।

नई दिल्ली। टीवी शो अनुपमा में वनराज और अनुपमा के तलाक पर सबकी निगाहें टिकीं हुईं। वहीं वनराज के तलाक ना देने और शादी की बात से परेशान होकर काव्या खुदखुशी करने की कोशिश करती है। यह देख अनुपमा और उनका पूरा परिवार हैरान और परेशान हो जाता है। जब काव्या होश में आती है। तो वह अनुपमा को सुसाइड करने की वजह बताती है। जिसे सुन अनुपमा हैरान रह जाती है। वहीं एपिसोड में दिखाया जाता है कि कैसे पूरा परिवार वनराज और अनुपमा के तलाक से दुखी हैं।

काव्या ने बताई खुदखुशी करने की वजह

होश में आने के बाद अनुपमा काव्या पर अपनी नाराजगी जताती है। वहीं डॉक्टर अद्वैत काव्या को अकेला छोड़कर उसे आराम करने की बात कहते हैं। तभी काव्या अनुपमा से कहती हैं कि वह उनके साथ रूक जाएं। सब लोगों के जाने के बाद काव्या अनुपमा को बताती हैं कि 'वनराज ने तलाक देने और उनसे शादी करने के लिए मना कर दिया है। जिसे सुनकर वह काफी परेशान हो जाती है। जिसकी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया। उस बात को सुनने के बाद अनुपमा काव्या से कहती हैं कि वह बस भरोसा रखे।'

अनुपमा ने वनराज को दी चेतावनी

काव्या की हालत और बातें सुन अनुपमा वनराज से काफी नाराज़ हो जाती हैं। वह सबके सामने आकर वनराज से पूछती हैं कि आखिर उन्होंने काव्या से ऐसा क्यों कहा कि वह तलाक नहीं लेना चाहते थे। जिसके बाद अनुपमा वनराज को याद दिलाती हैं कि बीते दिन उन्हें कोर्ट जाना है और तलाक लेना है। साथ ही अनुपमा वनराज से कहती हैं कि वह पहले हमेशा उन्हें धक्के मार कर अपनी जिंदगी से बाहर निकालने की कोशिश करते थे। वहीं अब वह उन्हें इस चीज़ को करने के लिए मजबूर ना करें। अनुपमा कहती हैं कि वह काव्या और उनके लिए इतना तो कर ही सकते हैं।

वनराज ने मांगी काव्या से माफी

वनराज काव्या के पास जाते हैं और उनसे माफी मांगने लगते हैं। वह काव्या से कहते हैं कि जो भी उनके दिल में आया वो उन्होंने कह दिया। वहीं काव्या भी कहती हैं कि जो उनके दिल में आया। उन्होंने वह कह दिया। काव्या वनराज से कहती हैं कि अगर उनकी जिंदगी में वो नहीं तो पता नहीं वो क्या कर लेंगी। काव्या वनराज से वादा करती हैं कि वह पहले जैसी बन जाएगी। काव्या कहती है कि बस उन्हें उनके और अनुपमा के तलाक का इंतजार है।

बॉ और तोशो हुए दुखी

कल सुबह यानी कि 12 मई को वनराज और अनुपमा का तलाक हो जाएगा। यह बात सोचते हुए तोशो, बॉ और स्वीटी काफी परेशान हो जाते हैं। बॉ स्वीटी और तोशो से रोते हुए कहती हैं कि जब तक अनुपमा और वनराज साथ थे। तब तक हर दिन त्योहार लगते थे। लाख कोशिश करने के बाद भी वह इस रिश्ते को टूटने से वह रोक नहीं पाईं।

बच्चों के टूटे दिल

अनुपमा और वनराज दोनों ही सुबह के 9 बजे का इंतजार कर रहे हैं। वही इस बात को लेकर पूरा परिवार काफी दुखी है। वनराज और अनुपमा के तीनों बच्चों माता-पिता के तलाक को लेकर काफी दुखी होते हैं। पाखी कहती हैं कि आखरिकार उन दोनों का तलाक होने जा रहा है। वह उनसे दूर रहेंगी। यह सोचकर तीनों भाई-बहन रोने लगते हैं और एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं। वहीं दूसरी ओर वनराज भी अकेले बैठ कर सोचते हैं कि काव्या शादी चाहती है और अनुपमा तलाक। ऐसे में उन्हें फाइनल फैसला लेना होगा।

अनुपमा ने रखी पार्टी

तलाक लेने की बात से पूरे परिवार को दुखी देख अनुपमा सभी के लिए छोटी सी पार्टी रखती है। जिसमें वह बॉ से कहती हैं कि एक हथेली सी रात है। जिसमें खुशियां भरकर उन्हें जीना है। परिवार के साथ बैठकर अनुपमा जिंदगी की उन तमाम लम्हों को देखती हैं। जिसमें वो और उनका पूरा परिवार खुश था। इस दौरान अनुपमा और उनकी बॉ की आंखें भर जाती हैं।

(Precap- शो अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में वनराज और अनुमपा के तलाक को लेकर पूरा परिवार दुखी नज़र आता है। अनुपमा इस दौरान भी पूरे परिवार को खुश रखन की कोशिश करती है और वनराज ये सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि उन्हें अब एक आखिरी फैसला लेना ही होगा।?