Aditya Narayan बोले- दिवालिया नहीं हुआ, मगर खबर फैलते ही इंडस्ट्री के लोगों ने की मदद की पेशकश

|

Published: 16 Oct 2020, 08:57 PM IST

आदित्य ( Aditya Narayan ) ने बताया कि मुझे आश्चर्य हुआ जब कई लोगों ने मुझे कॉल कर बताया कि मेरे बारे में दिवालिया होने की खबरें चल रही हैं। हालांकि मैं यह स्वीकार करना चाहता हूं कि इंडस्ट्री के ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने मुझे मदद की पेशकश की। इसने मेरा दिल छू लिया। यह भी पता चला कि असल में वे लोग मेरी परवाह करते हैं।

मुंबई। सिंगर आदित्य नारायण ( Aditya Narayan ) का कहना है कि वे दिवालिया नहीं हुए हैं। सिंगर के बारे में जब ऐसे खबर आई, तो इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने उन्हें मदद की पेशकश की। इससे उन्हें काफी सुखद अहसास हुआ। आदित्य का कहना है कि एक इंटरव्यू में दिए उनके बयान को अलग तरीके से पेश कर दिया गया, जिससे यह गलतफहमी हुई।

यह भी पढ़ें: Adah Sharma ने पहनी 'फूलवाली ड्रेस', फैंस बोले- बकरियों से दूर रहना, अदा का जवाब दिल जीत लेगा

आदित्य ने बताया कि मुझे आश्चर्य हुआ जब कई लोगों ने मुझे कॉल कर बताया कि मेरे बारे में दिवालिया होने की खबरें चल रही हैं। हालांकि मैं यह स्वीकार करना चाहता हूं कि इंडस्ट्री के ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने मुझे मदद की पेशकश की। इसने मेरा दिल छू लिया। यह भी पता चला कि असल में वे लोग मेरी परवाह करते हैं।

एक अन्य बातचीत में आदित्य ने कहा कि मैंने जो इंटरव्यू दिया था, उसमें आमतौर पर दिखने वाली स्थिति की बात की थी। इसे सही तरीके से पेश नहीं किया गया। मेरे फैंस को बताना चाहता हूं कि इतने वर्षों काम करते हुए सबने देखा है, कोई यकीन भी नहीं करेगा कि मेरे सामने आर्थिक संकट आएगा। साथ ही मेरी लाइफस्टाइल बहुत साधारण है। मुझे पता है कि पैसा कहां खर्च करना है कहां नहीं। मैं ऐसा आदमी नहीं हूं कि घर, कार और छुट्टियां बिताने जैसी चीजों का दिखावा करूंं।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउसेज ने किया चैनलों पर केस, Kangana Ranaut बोलीं- मुझ पर भी केस कर दो, जब तक जिंदा हूं...

आदित्य ने इंस्टाग्राम पर अपना एक क्लोज-अप फोटो शेयर किया है। इसमें वह हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर एक्ट्रेस निया शर्मा ( Nia Sharma ) ने कमेंट कर पूछा,'बैंक अकाउंट देख के खुश हो इतना?' इस पर आदित्य ने रिप्लाई दिया,'हा हा हा हा... गोलमाल है भाई सब गोलमाल है।'

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू में बताया गया था कि आदित्य ने लॉकडाउन के दौरान अपनी स्थिति का खुलासा किया है। इसमें कहा गया कि आदित्य के बैंक खाते में महज 18000 रुपए ही बचे हैं। इस महीने काम नहीं मिला तो परेशानी बढ़ जाएगी। लॉकडाउन को और बढ़ाया गया, तो उन्हें अपनी बाइक बेचनी पड़ेगी।

Related Stories