पति के साथ हो रहे विवादों के बीच Shweta Tiwari ने शेयर की ग्लैमरस फोटोज, कैप्शन में दिया जवाब

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari ) ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। फोटोज में श्वेता का ग्लैमरस ( Shweta Tiwari Glamours Look ) लुक देख फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कुछ समय से श्वेता का उनके पति अभिनव कोहली ( Abhinav Kholi ) संग विवाद चल रहा है।

<p>Actress Shweta Tiwari Shared Her Latest Stunning Pics</p>

नई दिल्ली। टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ( Shweta Tiwari ) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। वैसे तो वह अपनी दूसरी शादी टूटने के चलते इस समय चर्चाओं में थीं, लेकिन इस बीच श्वेता कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। जिसे देख एक बार फिर उनके फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए। खास बात यह है श्वेता की यह शानदार तस्वीरें बाथरूम की हैं। जिसमें वह काफी अपनी खूबसूरती को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस Amrita Rao और उनके पति ने दिखाई फैंस को बेटे की पहली झलक, शेयर किया बच्चे का नाम भी

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Shweta Tiwari Instagram ) पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वह जकूजी के ऊपर बैठे कैमरे के सामने पोज देती हुई नज़र आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दीं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स में श्वेता बेहद ही ग्लैमरस अवतार में दिखाई दीं। Lतस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा है कि “जीवन मन की एक अवस्था है!” उनका यह अंदाज देख उनके फैंस भी उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। उनकी पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स की बरसात हो रही है।

यह भी पढ़ें

B’day Special: शादीशुदा होने के बावजूद भी कई अभिनेत्रियों संग Kamal Hassan ने बनाए संबंध

बता दें पिछले काफी लंबे समय से श्वेता की पर्सनल लाइफ में काफी हलचल में मची हुई है। उनके पति अभिनव ने उन पर बेटे से ना मिलने देने का आरोप लगाया था। उन्होंने कुछ समय पहले एक लाइव वीडियो भी साझा किया था। जिसमें वह श्वेता के घर के बाहर गेट को खटखटाते हुए नज़र आ रहे थे। उन्होंने वीडियो में बताया कि वह अभी अपने बेटे से मिलकर आए हैं और अब फिर से वह लोग गेट नहीं खोल रहे हैं। वह काफी समय तक घंटी और गेट बजाते रहे लेकिन किसी ने गेट नहीं खोला। यही नहीं उन्होंने श्वेता पर बच्चे को लापता करने का आरोप भी लगाया है।

अभिनव कोहली ( Abhinav Kholi ) ने बताया था कि जब श्वेता कोरोनावायरस से ग्रस्त हो गई थीं। तब वह ही अपने बेटे का ध्यान रख रहे थे। वह उनके साथ 40 दिनों तक रहा था। उन्होंने बताया कि 25 अक्टूबर से उनका बेटा गायब है। जिसे श्वेता ने कही और भेज दिया है और वह उन्हें बता नहीं रही हैं कि वह कहां है। उन्होंने बताया कि श्वेता ने उनका फोन नंबर भी ब्लॉक कर दिया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.