पैतृक गांव में काम करवाने का Amitabh Bachchan ने किया ऐलान, सालों से लगते आए हैं गंभीर आरोप

|

Published: 22 Oct 2020, 11:44 AM IST

  • सदी के महानायक Amitabh Bachchan को आई पैतृक गांव की याद
  • गांव 'बाबू पट्टी' में काम करवाएंगे
  • सालों से नहीं ली थी गांव की सुध

नई दिल्ली। टीवी का लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति का नया सीज़न टीवी पर शुरू हो चुका है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार भी अपनी दमदार आवाज़ के साथ देवियों और सज्जनों का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शो में हिस्सा ले रहे कंटेस्टेंट की जिंदगी से जुड़ी कई कहानियां सुनने को मिल रही हैं। जो लोगों की आंखों को नम तो करती है, लेकिन साथ में जिंदगी को जीने की प्रेरणा भी देती है। वहीं बीते एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने भी सबके सामाने एक ऐलान कर दिया है। जिसकी चर्चा अब हर जगह हो रही है।

दरअसल, शो के दौरान कंटेस्टेंट अंकिता एक सवाल पर अटक गई थीं। जिसके बाद उन्होंने हेल्पलाइन ‘वीडियो कॉल ए फ्रेंड’ का इस्तेमाल किया था। इस दौरान अंकिता के रिश्तेदार ने अमिताभ बच्चन को उनके गांव की याद दिलाई। जिस पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि यह काफी संयोग की बात है कि वह भी कुछ दिन पहले अपने परिवार से कह रहे थे कि उन्हें उनके पैतृक गांव 'बाबू पट्टी' में कुछ काम करवाना है। जिसके बाद उन्होंने ऐलान किया कि वह अपने अपने गांव में कुछ अच्छा काम करवाएंगे। जैसे कि स्कूल बनवाना इत्यादि। आपको बता दें अक्सर अमिताभ बच्चन पर इस बात को लेकर आरोप लगते रहे हैं कि उन्होंने मुंबई जाने के बाद कभी भी अपने पैतृक गांव की सुध नहीं ली है।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन पर यह आरोप लगता रहा है कि उन्होने अपने पूर्वजों के गांव की कभी सुध नहीं ली। जया बच्चन इस गांव में 14 साल पहले आईं थीं। जबकि बच्चन परिवार का कोई सदस्य अभी तक इस गांव में नहीं आया है। लेकिन अब अमिताभ बच्चन की इस बात को सुन ‘बाबू पट्टी’ के लोगों में खुशी का माहौल है। उन्हें अपने गांव के लिए उम्मीद की किरण मिली है।