ट्रेवल

लाखों की नौकरी को ठोकर मार, बस घूम रही हैं ये औरतें, जानिए कौन हैं ये

5 Photos
Published: March 26, 2018 05:02:23 pm
1/5

लवीना- लवीना गोवा की रहने वाली हैं और इंस्ता पर लवीना के 33.7 हजार फाॅलाअर्स हैं। लवीना को एडवैंचर्स की तस्वीरें खींचने का शौक है। लवीना के पेज पर आप यूरोप की बेहतरीन तस्वीरें देख सकते हैं या ये कह लीजिए कि तस्वीरें देख कर आपको लगेगा कि आप यूराप में ही हैं। ब्लाॅग--(@continent.hop)

2/5

ज्योत्सना रमानी- ज्योत्सना प्रसिद्ध ट्रैवल ब्लॉगर में से एक है। 24.3 हजार फाॅलाअर्स रखने वाली ज्योत्सना मुख्यत: दिल्ली की रहने वाली हैं। ज्योत्सना को प्रकृति से खासा लगाव है। इनकी तस्वीरों में आप झरने,पर्वत इत्यादि देख सकते हैं। ब्लाॅग--(@wanderwithjo)

3/5

नीलिमा वलंगी- ट्रेवल की दुनिया में नीलिमा का नाम काफी फेमस है। नीलिमा को पहाड़ काफी आकर्षित करते हैं। नीलिमा के लेख कई प्रसिद्ध पत्रिकाओं में छपते हैं। इनमें बीबीसी, नेटजियो इत्यादि हैं। नीलिमा ने अपनी फोटोग्राफी के जरिए कई अनछुए पहलु उजागर किए हैं। ब्लाॅग--(@neelimav)

4/5

शिव्या नाथ - पहाड़ से लगाव रखने वाली शिव्या ने कॉरपोरेट की नौकरी छोड़कर ट्रेवल ब्लॉग चलाने का फैसला किया। देहरादून की रहने वाली हैं। शिव्या का बचपन पहाड़ों में ही बीता है। इसलिए यात्रा को ही अपनी जिंदगी बनाने का फैसला लिया। शिव्या को पहली जॉब सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड में मिली थी। लेकिन आज ट्रेवल ब्लॉग में शिव्या 1-2 लाख महीने का कमाती हैं। शिव्या के इंस्ताग्राम पर 37.9 फाॅलाअर्स हैं। ब्लाॅग--(@shivya)

5/5

तृषिता भट्टाचार्य- इंस्ताग्राम पर 66.5 हजार फाॅलाअर्स वाली तृषिता ने कई बेहतरीन तस्वीरों से आपना अकाउंट सजाया है। तृषिता कई ब्लाॅग लिखती है और लाखों कमाती है। तृषिता ने इंडोनेशिया, स्पिती, नासिक और मुंबई की की शानदार तस्वीरें खींचीं हैं और कई अवार्ड्स अपने नाम किए हैं। ब्लाॅग--(@overrated_outcast)

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.