विस्फोटक सामग्री ले जाते दो युवकों को कार सहित किया गिरफ्तार

पुलिस ने सोमवार देर रात पंवालिया के निकट कार से विस्फोटक सामग्री बरामद की है। पुलिस ने मामले में दो जनों को गिरफ्तार किया है। वहीं कार जब्त कर ली गई।

<p>विस्फोटक सामग्री ले जाते दो युवकों को कार सहित किया गिरफ्तार</p>
टोडारायसिंह. पुलिस ने सोमवार देर रात पंवालिया के निकट कार से विस्फोटक सामग्री बरामद की है। पुलिस ने मामले में दो जनों को गिरफ्तार किया है। वहीं कार जब्त कर ली गई। थानाप्रभारी अमर सिंह ने सूचना पर गुर्जर की थड़ी के निकट बीसलपुर सर्विस रोड पर नाकेबंदी की। जहां पंवालिया गांव के निकट एक कार को रूकवा कर तलाशी ली।
इसमें भारी मात्रा में विस्पोटक सामग्री मिली। पूछताछ में लाइसेंस भी नहीं मिला। पुलिस ने विस्फोटक सामग्री परिवहन करने में प्रयुक्त कार को जब्त कर उसमें रखी 10 कर्टन जिलेटिन छड़े तथा 2 कर्टन डेटोनेटर बरामद कर लिए। पुलिस ने बताया अवैध विस्फोटक सामग्री परिवहन करने के आरोप में देवरिया थाना बोराडा जिला अजमेर निवासी दातार सिंह पुत्र गुमान सिंह व पाल सिंह पुत्र बाबू सिंह को गिरफ्तार किया है। टोडारायसिंह थानाप्रभारी की ओर से अवैध विस्फोटक सामग्री परिवहन का मामला दर्ज कर जांच एसएचओ मालपुरा को सौंपी है।
नल की टोंटिया व मोबाइल फोन चोरी
टोंक. सआदत अस्पताल में सीसीटीवी कैमरा के बावजूद चोरी की वारदात हो रही है। चोर अस्पताल के कोविड वार्ड से 12 टोंटिया व एक मरीज का मोबाइल फोन ले गए। इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई है। सआदत अस्पताल के मेडिकल वार्ड में भर्ती ककोड़ के शिवदासपुरा निवासी सेवाराम गुर्जर ने बताया कि मंगलवार तडक़े पांच से छह बजे के बीच मोबाइल फोन पलंग के समीप खिडक़ी से कोई ले गया।
कोविड आइसोलेशन वार्ड से भी एक दर्जन नल की टोंटियों चोरी हो गई।पिछले दिनों निर्माधाणीन लिफ्ट का सामान चोरी हो गया था, जिसकी रिपोर्ट कोतवाली थाने में दी है। मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र से एक लेपटॉप भी कोई चोरी हुइआ है। अस्पताल के उप नियंत्रक डॉ. बीएल मीणा का कहना है कि अस्पताल में गार्ड का अभाव है। मरीज व परिजनों को भी अपने सामान का स्वयं को ध्यान रखना चाहिए।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.