टोंक में तेजी से बढ़ रही कोरोना पॉजिटिव की संख्या

जिले में आए 37 पॉजिटिवटोंक. जिले में कोरोना पॉजिटिव का आना जारी है। आंकड़ों के अनुसार टोंक शहर में तेजी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है। चिकित्सा विभाग की रिपोर्ट अनुसार सोमवार को आई रिपोर्ट में जिले में 37 पॉजिटिव आए हैं।

<p>टोंक में तेजी से बढ़ रही कोरोना पॉजिटिव की संख्या</p>
टोंक में तेजी से बढ़ रही कोरोना पॉजिटिव की संख्या
जिले में आए 37 पॉजिटिव
टोंक. जिले में कोरोना पॉजिटिव का आना जारी है। आंकड़ों के अनुसार टोंक शहर में तेजी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है। चिकित्सा विभाग की रिपोर्ट अनुसार सोमवार को आई रिपोर्ट में जिले में 37 पॉजिटिव आए हैं।
इसमें सर्वाधिक 17 पॉजिटिव टोंक शहर के हैं। इसके अलावा देवली में एक, निवाई में 11, टोंक ग्रामीण में 2, मालपुरा में 2 तथा उनियारा में 4 पॉजिटिव आए हैं। जिले में अब कुल पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 4145 हो गई है।
फिलहाल एक्टिव केस 274 हो गए हैं। इनमें से सआदत अस्पताल में 9 तथा अन्य अस्पताल में 2 भर्ती है। इसके अलावा 263 होम आइसोलेशन में है। चिकित्सा विभाग ने सोमवार को 284 नमूने लिए हैं।

गाइड लाइन का उल्लंघन, तीन दुकान सीज
टोंक. कोरोना महामारी के चलते सरकार की ओर से जारी की गई गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर सोमवार शाम नगर परिषद की टीम ने कलक्ट्रेट के सामने तीन दुकानों को सीज कर दिया।
आयुक्त धर्मपाल जाट के नेतृत्व में यह कार्रवाई हुई। गाइड लाइन की पालना को लेकर गठित टीम सर्वे कर रही थी। इसमें सामने आया कि कलक्टे्रट के सामने दुकानों पर गाइड लाइन से अधिक लोग थे।
वहां मास्क व अन्य नियमों की भी अवहेलना थी। ऐसे में टीम ने गुलशन, भगवान व अदनान की दुकानों को सीज कर दिया। इनमें दो ई-मित्र तथा एक मोबाइल फोन की दुकान है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.