सोने-चांदी के आभूषण पार, नामजद मामला दर्ज

सोने-चांदी के आभूषण पार, नामजद मामला दर्ज
 

<p>सोने-चांदी के आभूषण पार, नामजद मामला दर्ज</p>
टोडारायसिंह. कस्बे में वार्ड नम्बर 9 में घर में घुस कर चोरी करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि वार्ड 9 निवासी ओमप्रकाश कच्छावा ने बताया कि दो दिन पूर्व देर रात चोर घर में मुख्य गेट का ताला तोडकऱ भीतर घुस गए तथा कमरे में रखी अलमारी का ताला तोडकऱ उसमें रखे सोने की अगुंठी, टॉप्स, चांदी की पायल एवं करीब 10 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए।
घटना के दौरान परिजन नजदीक दूसरे मकान में सो रहे है। चोरी की जानकारी दूसरे दिन सुबह मिली, जहां अलमारी खुली होने के साथ कमरे में सामान बिखरा पड़ा मिला। पीडि़त ओमप्रकाश ने संदेह के आधार पर दो जनों के खिलाफ चोरी की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जैन मंदिर से 6 मूर्तियां चोरी

वनस्थली. गांव के दिगमबर जैन मंदिर से चोरों ने सोमवार रात को अष्टधातु की छह मूर्तियां चुरा ले गए। निवाई थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि सोमवार देर रात वनस्थली दिगम्बर जैन मंदिर से छह मूर्तियां चोर चुरा कर ले गए थे, जब मंगलवार सुबह मंदिर के पुजारी रमेश चन्द ने आकर देखा तो मंदिर का ताला टुटा हुआ था और मंदिर से भगवान सिंहासन पर विराजमान महावीर भगवान, आदिनाथ, शांतिनाथ व पारसनाथ भगवान की छह मूर्तियां गायब मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जानकारी जुटाई और मामला दर्ज किया।
इधर, पुलिस मामले की पड़ताल करने में ही जुटी हुई थी कि पुलिस को बुधवार सुबह मुखबिर से चोरों के द्वारा मूर्तियों को मंगलवार देर रात मंदिर के सामने वाली एक गली में रखने की सूचना मिली। पुलिस ने वारदात स्थल के पास मूर्तियां बरामद कर ली। वहीं आरोपियों की तलाश जारी है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.