टोंक

लोक परिवहन की टक्कर से युवती की मौत

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शनटोंक. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय स्थित सोहेला में शुक्रवार शाम लोक परिवहन बस ने युवती के टक्कर मार दी। इससे युवती की मौत हो गई। इससे नाराज लोगों ने हाइवे पर काफी देर तक प्रदर्शन किया।

टोंकMar 05, 2021 / 09:34 pm

jalaluddin khan

लोक परिवहन की टक्कर से युवती की मौत

लोक परिवहन की टक्कर से युवती की मौत
ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
टोंक. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय स्थित सोहेला में शुक्रवार शाम लोक परिवहन बस ने युवती के टक्कर मार दी। इससे युवती की मौत हो गई। इससे नाराज लोगों ने हाइवे पर काफी देर तक प्रदर्शन किया।
सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत किया। पुलिस ने बताया कि मृतका सोहेला निवासी आरती सांखला (17) पुत्री नारायण सांखला है। वह शुक्रवार सुबह एनसीसी केम्प जयपुर गई थी।

शाम को बस से अपने गांव आ रही थी। बस ने उसे सोहेला अंडर पास पर छोड़ दिया। जहां से वह घर जा रही थी। इस दौरान इन्द्रा कॉलोनी अंडर पास के पास लोक परिवहन की बस ने पीछे से उसके टक्कर मार दी।
इससे आरती की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस समय पर नहीं पहुंचने का आरोप लगाकर हाइवे पर जाम लगा दिया। बाद में पुलिस मौक पर पहुंची और जाम को खुलवाया।
ग्रामीणों का कहना था कि रोडवेज बस सोहेला बस स्टैण्ड से नहीं गुजरती। ऐसे में आए दिन घटनाएं होती रहती है।

गांजा सप्लायर सहित तीन आरोपी को जेल भेजा
दूनी. टोंक सदर थाना पुलिस की ओर से गत दिनों मादक पदार्थ गांजे सहित पकड़े बाइक सवार के खिलाफ दर्ज मामले की जांच कर रही दूनी पुलिस ने कार्रवाई कर शुक्रवार को सप्लायर सहित दो आरोपी को ओर गिरफ्तार कर उनसे कार जब्त की है।
पुलिस ने तीनों आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां न्यायिक मजिस्ट्रेट ने उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए। दूनी थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि आरोपी रजवास थाना बरोनी निवासी केदार पुत्र जगदीश जाट, गुलगांव थाना केकड़ी जिला अजमेर निवासी ओमप्रकाश वैष्णव व कार चालक कैलाश माली है।
उन्होंने बताया कि टोंक सदर थानाप्रभारी दशरथ सिंह ने एक मार्च को नाकाबंदी के दौरान टोंक से जयपुर की ओर जा रहे बाइक सवार कैदार जाट को रोक, उसकी तलाशी में मिले छह किलो गांजा जब्त कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर जांच दूनी पुलिस को सौंपी।

Home / Tonk / लोक परिवहन की टक्कर से युवती की मौत

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.