दत्तवास पुलिस ने की कार्रवाई, बजरी से भरे तीन ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

अवैध बजरी माफि या के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए दत्तवास थानाधिकारी ने एसआइटी टीम के साथ में शनिवार देरशाम को अवैध बजरी से भरे तीन ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए है।

<p>दत्तवास पुलिस ने की कार्रवाई, बजरी से भरे तीन ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त</p>
निवाई. अवैध बजरी माफि या के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए दत्तवास थानाधिकारी ने एसआइटी टीम के साथ में शनिवार देरशाम को अवैध बजरी से भरे तीन ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त किए है। दत्तवास थानाधिकारी प्रक्रिता चौधरी ने बताया कि गश्त के दौरान गांव सूरतरामपुरा में बैरवा ढाणी के समीप बनास नदी से अवैध बजरी भरकर आ रहे तीन ट्रैक्टर -ट्रॉली को एसआइटी टीम के साथ रोका।
पुलिस को देखकर चालक ट्रैक्टरों को रास्ते में छोडकऱ फ रार हो गए। तीनों ट्रैक्टरों को जब्त कर थाने लाकर खड़ा करवा दिया। चालकों व वाहन मालिकों के विरुद्ध अवैध बजरी खनन व परिवहन करने का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
फरार आरोपी गिरफ्तार
बनेठा. पुलिस ने अवैध बजरी व पत्थर खनन के परिवहन के मामले में फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बनेठा थानाधिकारी बाबूलाल टेपण ने बताया कि 15 फरवरी को बवैध खनन कर पत्थर से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को तथा 26 जनवरी को ेअवैध बजरी से भरी ट्रेक्टर -ट्रॉली को जब्त किया गया था। जबकि उक्त ट्रैक्टरों के चालक फरार हो गए थे। पुलिस ने आरोपियों की तलाश कर आरोपी धनराज गुर्जर पुत्र सुवालाल गुर्जर निवासी मीणों की झौपडिय़ा एवं मुकेश पुत्र मोतीलाल मीणा निवासी रानीपुरा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.