पुलिस गिरफ्त से बजरी भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली छुड़ा ले जाने का आरोपी पकड़ा, अन्य की तलाश जारी

बरोनी थानान्तर्गत के गांव हाड़ीकला में पुलिस द्वारा जब्त किए गए अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर को पुलिसकर्मी से छुड़वा कर ले जाने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

<p>पुलिस गिरफ्त से बजरी भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली छुड़ा ले जाने का आरोपी पकड़ा, अन्य की तलाश जारी</p>
निवाई. बरोनी थानान्तर्गत के गांव हाड़ीकला में पुलिस द्वारा जब्त किए गए अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर को पुलिसकर्मी से छुड़वा कर ले जाने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।
बरोनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि बुधवार को एसआइटी टीम के साथ अवैध बजरी माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई कर गांव हाड़ीकला में बनास नदी से अवैध बजरी भरकर आ रहे ट्रैक्टर को जब्त किया था।

जब्त किए गए ट्रैक्टर को थाने ले जाने के दौरान पुलिस कर्मी को पप्पू पुत्र प्रेमलाल जाट निवासी हाड़ी कला सहित तीन-चार लोगों ने बीच रास्ते में रोक लिया। और पुलिस कर्मी द्वारा समझाने के बावजूद भी नहीं माने। ट्रैक्टर को थाने ले जा रहे पुलिस कर्मी को चलते ट्रैक्टर से जबरन उतार लिया और एक व्यक्ति अवैध बजरी से भरा ट्रैक्टर ले गया।
इस घटना की सूचना व वीडियो वायरल होने पर बरोनी पुलिस ट्रैक्टर छुड़वाने वालों की तलाश में जुट गई। तलाश के दौरान बरोनी पुलिस ने गुरुवार की शाम को पप्पू उर्फ महेंद्र पुत्र प्रेमलाल जाट निवासी हाड़ीकला को गिरफ्तार कर लिया है और छुड़वाएं हुए ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया।विश्नोई ने यह भी बताया कि उक्त मामले के अन्य आरोपियों की तलाश व जांच जारी है।

बजरी परिवहन करते पांच ट्रेलर पकड़े
टोडारायसिंह. एसआइटी ने बजरी के अवैध खनन व परिवहन पर कार्रवाई करते हुए खरेड़ा के निकट बजरी से भरे पांच ट्रेलर को जब्त कर दो खलासी समेत छह जनों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी अमरसिंह भाटी ने बताया कि छाणबाससूर्या से खरेड़ा मार्ग पर पांच ट्रेलर बजरी भरकर जा रहे थे। रोककर तलाशी लेने पर सभी ट्रेलर में तिरपाळ से ढकी बजरी मिली, जिन्हें जब्त कर सुरक्षा की दृष्टि से टोडारायसिंह थाने खड़ा करवाया गया।
इस दौरान ट्रेलर चालक देवली बनास थाना बोली(सवाईमाधोपुर)निवासी हंसराज पुत्र रामप्रसाद बैरवा, पचीपला थाना मानटाउन जिला सवाईमाधोपुर निवासी इकबाल पुत्र मुमताज, रसूलपुरा मालरना डूंगर जिला सवाई माधोपुर निवासी आसीफ पुत्र अल्लारक्खा, देवली बनास थाना बोली सवाईमाधोपुर निवासी हंसराज पुत्र रामप्रसाद कुम्हार, व खलासी देशराज पुत्र गजानंद बैरवा डिडवाडी थाना बोली सवाईमाधोपुर व भारजा गद्दी थाना मलारना डूंगर सवाईमाधोपुर निवासी वसीम पुत्र सद्दीक को गिरफ्तार किया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.