65 वर्षीय फिल्म निर्माता की कोरोना से मौत, पूरा परिवार सदमे में, इंडस्ट्री में छाया मातम

साल 2020 में मनोरंजन इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस काल बनकर टूटा है। कई अभिनेता और अभिनेत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब ईथराम फिल्म्स (Eetharam Films) के फिल्म निर्माता की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई है…..

<p>Pokuri Rama Rao</p>

साल 2020 में मनोरंजन इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस काल बनकर टूटा है। कई अभिनेता और अभिनेत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब ईथराम फिल्म्स (Eetharam Films) के तेलुगू फिल्म निर्माता पोकुरी रामा राव (Pokuri Rama Rao) की कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई है। वह 65 वर्ष के थे। उनके निधन से पहले कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं। कोई कैंसर से, कोई हार्ट अटैक से तो एक्सीडेंट से। कई अभिनेताओं के देहांत के बाद जांच में कोरोना पॉजिटिव होने की बात भी सामने आई।

खबर है कि कुछ दिन पहले ही पोकुरी रामा राव के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें एक निजी अस्ताल में भर्ती कराया गया था। हैदराबाद के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामा राव ने लगभग 10 महीने पहले हार्ट से जुड़ी बीमारियों के लिए सर्जरी करवाई थी। फिल्ममेकर का अंतिम संस्कार हैदराबाद में ही किया गया। बता दें कि पोकुरी रामा राव ईथराम फिल्म्स (Eetharam Films) के निर्माता पोकुरी बाबू राव के भाई हैं।

पिछले दिनों हैदराबाद में ही ज्लैलर्स एसोसिएशन के कम से कम 100 लोगों ने एक व्यापारी की जन्मदिन पार्टी में भाग लिया था। जन्मदिन की पार्टी के बाद उस व्यापारी की मौत हो गई और स्वास्थ्य प्रशासन में हलचल मच गई। इसके बाद स्वास्थ्य अधिकारियों ने कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग करना शुरू कर दिया है।

कोरोना वायरस महानारी न केवल भारत में फैली है बल्कि इससे पूरा विश्व प्रभावित है। इससे ज्यादा प्रभावित है अमरीका, दूसरे स्थान पर ब्राजील, तीसने स्थान पर रूप और चौथे स्थान पर भारत है। भारत में कोरोना की वजह से हजारों में लोगों की मौत हो चुकी है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.