कोरोना के कारण खूब ली दवाईयां, Tamannaah Bhatia का शरीर हो गया था भारी, लगता था मरने का डर

|

Published: 11 Nov 2020, 01:35 AM IST

तमन्ना भाटिया ( Tamannaah Bhatia ) ने खुलासा किया कि वह कोरोनो वायरस ( Corona Virus ) के साथ अपनी लड़ाई के दौरान जीवन बचाने के लिए डर गई थी। उसने कहा,'जब मैं इलाज करवा रही थी तो मैं वास्तव में डर गई थी। मेरे अंदर लगातार मौत का डर था। मेरे पास अंदर गंभीर लक्षण थे।

मुंबई। बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में पूरी तरह से सक्रिय अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ( Tamannaah Bhatia ) को पिछले महीने कोरोना संक्रमण ( Covid-19 ) हो गया था। अब वह इससे पूरी तरह उबर चुकी हैं। इस दौरान इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा। एक्ट्रेस ने इस दौरान हुए अनुभव को लेकर बात की है।

यह भी पढ़ें : Sapna Choudhary ने करवा चौथ पर किया शादी का खुलासा, दुल्हन के लिबास में पति संग शेयर की तस्वीरें

'मौत का लगातार डर था'
एक तेलुगु वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान तमन्ना ने खुलासा किया कि वह कोरोनो वायरस ( Corona Virus ) के साथ अपनी लड़ाई के दौरान जीवन बचाने के लिए डर गई थी। उसने कहा,'जब मैं इलाज करवा रही थी तो मैं वास्तव में डर गई थी। मेरे अंदर लगातार मौत का डर था। मेरे पास अंदर गंभीर लक्षण थे। मुझे पता था कि ऐसे लक्षणों वाले दूसरे मरीज इलाज के दौरान ही जंग हार चुके थे। लेकिन डॉक्टरों ने वास्तव में मुझे बचा लिया और मुझे धन्यवाद देना चाहिए। माता-पिता भी मेरे साथ सपोर्ट में खड़े रहे। इससे मुझे एहसास हुआ कि जीवन वास्तव में कितना मूल्यवान है।'

यह भी पढ़ें : प्रिया मलिक ने 21 की उम्र में की पहली लव मैरिज, पूर्व पति को सबसे पहले बताया नए रिलशेन के बारे में

'दवाईयां लेने के कारण मैं भारी दिखने लगी थी'
सोशल मीडिया पर लोगों की असंवेदनशीलता के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा,'हमारे आसपास के लोग कितने असंवेदनशील हो सकते हैं? इलाज के दौरान खूब सारी दवाईयां लेने के कारण मैं भारी दिखने लगी थी। कई लोग हैं जिन्होंने मेरी एक तस्वीर पर कमेंट करते हुए मुझे मोटा कहा। इससे मुझे पता लगा कि लोग यह नहीं देख पाते कि वह व्यक्ति इस दौरान किस दौर से गुजरा होगा। बजाय इसके वह केवल खामियों को देख सकता है।'

'मेरे बारे में बहुत सारी गलत धारणाएं'

अभिनेत्री ने वर्कफ्रंट के बारे में कहा, 'मैं दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के भीतर मल्टीटास्किंग करते हुए कई जोनर पर काम कर रही हूं। मैं जानबूझकर बॉलीवुड से इतने समय तक दूर रही कि मैं किसी विशेष जोनर में कैद ना हो जाउं। मैं किसी विशेष शैली में रूढ़ नहीं हूं। बहुमुखी प्रतिभा अस्तित्व की कुंजी है। मैं हमेशा से सिनेमा के बारे में भावुक रही हूं और मैं कभी भी खुद को किसी एक इंडट्री तक सीमित नहीं रखना चाहती। ईमानदारी से कहूं तो मेरे बारे में बहुत सारी गलत धारणाएं हैं। गौरतलब है कि वह जल्द ही नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'बोले चूड़ियां में' नज़र आएंगी।