WHAT: अब 'सलमान' को टक्कर देने आ रहा है, साउथ का सुपर स्टार 'सलमान '

|

Updated: 07 Feb 2018, 04:05 PM IST

साउथ के सुपरस्टार दलकीर सलमान की अब बॉलीवुड के सलमान से होगी टक्कर।

साउथ की फिल्मों की पॉपुलेरिटी किसी से छुपी नही है। आज लोग बॉलीवुड फिल्मों के बराबर ही साउथ की फिल्मों को भी देखना पसंद करते हैं। जिस तहर बॉलीवुड में सबके भाईजान सलमान खान सुपरस्टार है वैसे ही साउथ इंडस्ट्री में भी एक सलमान खान है। जिसकी फैंन फॉलोंइग सलमान से कम नही है। हम बात कर रहे हैं तमिल फिल्मों के सुपर के सुपरस्टार दलकीर सलमान की। आपको बता दें कि इन दिनों दलकीर की काफी चर्चा में हैं। दलकीर की चर्चा का सबसे बड़ा कारण है कि दलकीर मलयालम फिल्मों में अपने अभिनय का शानदार परिचय देने के बाद बॉलीवुड में भी एंट्री करने जा रहे हैं। जी हां, साउथ के इस सुपरस्टार सलमान की अब बॉलीवुड के सलमान से टक्कर होगी।

दलकीर सलमान साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कलाकार ममूटी के बेटे हैं। आपको बता दें कि दलकीर बॉलीवुड में फिल्म 'कारवां' से डेब्यू करने जा रहे हैं। गौरतलब है कि उनकी ये फिल्म इसी साल जून में रिलीज़ होगी। अपनी पिता को आदर्श मानने वाले दलकीर ने अपने पिता की तर्ज पर फिल्मो में ही करियर बनाने का फैसला लिया था। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'सेकंड शो' से की थी। इस फिल्म में दलकीर ने एक गैंगस्टर का किरदार निभाया था।
दर्शकों ने 'सेकंड शो' फिल्म में दलकीर की एक्टिंग को काफी सराहा था।

यहां तक उनकी एक्टिंग की सराहना समीक्षकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी की थी। यहां तक दलकीर को उनकी इस फिल्म के लिए बेस्ट न्यू कमर के अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया था। इसके अवाला उन्होंने 'उस्ताद होटल', 'थीवरम', 'पत्तम पोल', 'सललाह मोबाइल्स', 'नजान', 'चार्ली', 'सोलो' जैसी फिल्में भी दलकीर के करियर की हिट फिल्मों में शामिल हैं।

दलकीर की एक खास बात है कि हर फिल्म में अलग—अलग तरह के किरदार निभाना पसंद करते हैं। जो उन्हें और कलाकारों से अलग बनता है। खैर ये तो रही उनके साउथ के फिल्मी करियर के बारे में अब देखना ये है कि उनका बॉलीवुड में जादू चलता है या नहीं। वो बॉलीवुड फिल्म के जरिए दर्शकों का दिल जीत सकते हैं या नही।