अब ऐसे दिखते हैं Kamal Haasan, श्रुति हासन अरसे बाद मिलीं तो सामने आया लुक

|

Published: 27 Feb 2021, 09:11 PM IST

  • कमल हासन ( Kamal Haasan ) की बेटी श्रृति ( Shruti Haasan ) अरसे बाद मिलीं पिता से
  • एक्ट्रेस ने बताया- दोनों बहुत ज्यादा बिजी रहते हैं
  • सोशल मीडिया पर शेयर कीं फोटोज, हुई वायरल

मुंबई। साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ( Kamal Hassan ) की ताजा फोटोज सामने आई हैं। इनमें वह लम्बी मूंछे और भारी दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं। उनके साथ उनकी बेटी श्रृति हसन ( Shruti Haasan ) भी नजर आ रही हैं। दरअसल, श्रुति के अनुसार वह अरसे बाद अपने पिता से मिलने चेन्नई गईं थीं। इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस के कथित बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका भी मौजूद थे। ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें : करीना को छोटी मां कहे या आंटी? सारा के सवाल का ये जवाब दिया था करीना और सैफ ने

'दो बहुत बिजी लोग मिले अरसे बाद'
श्रृति हसन ने अपेन इंस्टाग्राम पर हाल ही पिता 66 साल के कमल हासन और बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। श्रुति ने पिता के साथ शेयर फोटोज पर लिखा,'अप्पा को लम्बे अरसे के बाद मिलकर बड़ा अच्छा लगा! दो बिजी लोग।' फोटोज में देख सकते हैं कि श्रुति ने ओवरसाइज शर्ट और ब्लैक ट्राउजर्स वियर किए हैं जबकि कमल हासन क्रीम कलर की टी-शर्ट और ब्राउन पेंट में काफी खुश नजर आ रहे हैं।

पिछले महीने मनाया जन्मदिन

एक्ट्रेस ने पिछले माह अपना 35वां जन्मदिन शानदार तरीके से मनाया है। मुंबई में आयोजित इस बर्थडे पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड शांतनु के अलावा अन्य कई मित्र मौजूद थे। इस पार्टी की एक तस्वीर के साथ श्रुति ने लिखा था,'आनंद और कृतज्ञता से भरी हुई हूं! ये मेरे जीवन का सबसे अच्छा दौर है और मैं इस दौरान सीखे गए सबक और यात्रा के लिए बहुत आभारी हूं। मैं इन तरीकों से बढ़ी हुई और बदली हूं कि जिससे मेरे भविष्य के दृष्टिकोण ने आकार लिया है। मैं अपने भविष्य को प्रकाश और क्रिएटिविटी से भरना चाहती हूं। मैं अपने वर्चुअल परिवार को भी धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने मुझे विशेष शुभकामनाएं दी हैं।'

यह भी पढ़ें : 85 साल के धर्मेन्द्र हैं दुखी, बोले-'इस उम्र में मेरे अपनों ने दिया सदमा, फैंस ने दी हिम्मत

गौरतलब है कि कमल हासन ने पहली शादी 1978 में डांसर वाणी गणपति से की थी। उस दौरा वह 24 साल के थे। इनकी शादी 10 साल के बाद टूट गई। वाणी के बाद कमल हासन के जीवन में एक्ट्रेस सारिका की एंट्री हुई। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कमल और सारिका बिना शादी साथ में रहने लगे थे। इस दौरान 1986 में श्रुति के रूप में उनके पहले बच्चे का जन्म हुआ। 1991 में अक्षरा के रूप में दूसरा बच्चा हुआ। 2002 में सारिका और कमल हासन ने तलाक की अर्जी दी, जो 2004 में मंजूर हो गई। इसके बाद कमल का रिलशेन एक्ट्रेस गौतमी से जुड़ा। दोनों कई सालों तक साथ रहे। हालांकि 2016 में ये रिलेशन भी टूट गया।