टॉलीवुड

Sapna Choudhary का गाना ‘गुंडी’ का टीजर आया सामने, धमाकेदार अंदाज से किया हैरान

सपना चौधरी के गाने गुंडी का टीजर हुआ रिलीज
सपना का धाकड़ अंदाज देखकर लोग रह गए हैरान
पहली बार बिल्कुल अलग स्टाइल में दिखीं सपना चौधरी

नई दिल्लीMar 07, 2021 / 11:06 pm

Neha Gupta

Sapna Choudhary

नई दिल्ली | हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब बॉलीवुड में भी अपने कदम जमा चुकी हैं। मां बनने के बाद सपना तुरंत ही अपने काम को लेकर एक्टिव हो गई हैं। आए दिन वो वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। सपना की सोशल मीडिया पर बढ़िया फैन फॉलोइंग है। हाल ही में सपना का एक लुक देखने को मिला जिसे देखकर फैंस भी दंग रह गए हैं। सपना के नए गाने ‘गुंडी’ का टीजर (Gundi Teaser) वीडियो रिलीज हो गया है जिसमें उनका लुक हैरान करने वाला है।

गुंडी के अवतार में सपना ने मारी एंट्री

सपना चौधरी के धाकड़ अवतार को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। सपना पूरी तरह से हरियाणी स्टाइल में दिखाई दे रही हैं। पहली बार सपना इस तरह के दबंग लुक में दिख रही हैं। टीजर वीडियो में दिखाया गया है कि सपना गलत के खिलाफ लड़ती हैं और इसीलिए वो हथियार उठा लेती हैं। सपना गाने में बंदूक लिए हुए नजर आ रही हैं और उनका ये दबंग अवतार लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

 

https://youtu.be/C3lhrXyx8LA
टीजर के बाद गाने का बेसब्री से फैंस को इंतजार

सपना चौधरी के गाने का टीजर देखने का बाद फैंस गुंडी को देखने के लिए बेकरार हो गए हैं। सपना का ये गाना इंटरनेशनल वुमन्स डे (International Women’s Day) पर रिलीज किया जा रहा है जो 8 मार्च को है। गाने में दिखाया जाएगा कि जब महिलाओं पर अत्याचार किया जाता है तो कई बार वो लाचार होकर उसे सहती रहती हैं। लेकिन अन्याय के खिलाफ आवाज उठाना बेहद जरूरी है। महिला दिवस पर ये बेहतरीन गाना जागरुकता का भी काम करेगा।

Home / Entertainment / Tollywood / Sapna Choudhary का गाना ‘गुंडी’ का टीजर आया सामने, धमाकेदार अंदाज से किया हैरान

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.