सपना चौधरी के गाने ने फिर मचाया तहलका, नीले-गुलाबी सूट में डांस हुआ वायरल

सपना चौधरी का नया गाना हुआ वायरल
रसगुल्ला बीकानेर का गाना मचा रहा तहलका
यूट्यूब पर छाया वीडियो

नई दिल्ली | सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियोज़ आए दिन वायरल होते रहते हैं। उनके फैंस अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि देश भर में हैं। उनके ठुमकों के फैंस और ऑडियंस दिवानी है। यही कारण है कि उनका गाना आते ही सोशल मीडिया पर छा जाता है। हाल ही में सपना का एक डांस वीडियो खूब (Sapna Choudhary Viral Vide) वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने आते ही तहलका मचा दिया है।

हरियाणवी गाना (Haryanvi Song) ‘रसगुल्ला बीकानेर का’ पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने गदर मचा दिया है। उनका ये धमाकेदार वीडियो यूट्यूब पर आते ही छा गया। नीले और गुलाबी रंग के सूट में सपना खूब ठुमके लगा रही हैं। फैंस को सपना का ये डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है। सपना स्टेज परफार्मेंस के लिए जानी जाती हैं। हालांकि बिग बॉस में आने के बाद उन्हें अब ऐसे गानों पर डांस करना थोड़ा कम कर दिया है लेकिन फिर भी आए दिन उनका कोई ना कोई वीडियो फैंस वायरल ही कर देते हैं।

डांस के साथ-साथ सपना इमोशन्ल वीडियो में भी काम कर चुकी हैं। फरवरी में जम्मू कश्मीर के पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों पर एक वीडियो बनाया गया था। इस वीडियो में उन्हें श्रद्धांजलि दी गई थी। सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था- पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को मेरी दिल से श्रद्धांजलि। सपना का ये वीडियो विदाई नाम के एल्बम से आया था जो फिर से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सपना इस गाने में भाई के शहीद होने के बाद रोती हुई दिखाई दी थी। इस गाने में सपना के अभिनय की खूब तारीफें हुई थी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.