टॉलीवुड

Chhori 96 ki Song: सपना ने मांगी वाइन, शॉप कीपर ने कर दिया देने से इन्कार, वीडियो वायरल

इस वीडियो को अभी तक 47 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये यूट्यूब पर 27वें नंबर पर ट्रेंड भी कर रहा है।

Sep 08, 2018 / 03:22 pm

Rahul Yadav

Sapna Chaudhary

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का नया वीडियो सॉन्ग ‘छोरी 96 की…’ हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। सपना का ये वीडियो यूट्यूब पर काफी धामाल मचा रहा है। इसमें उनका बिंदास लुक देखने को मिल रहा है। बता दें कि यह हरियाणवीं भाषा में रोमांटिक गाना हैं। इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और यह तेजी से वायरल हो रहा है।

हो रहा तेजी से वायरल

सपना इस म्यूजिक वीडियो सॉन्ग ‘छोरी 96 की…’ में बिंदास हरियाणवी छोरी के किरदार में नजर आ रही हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि सपना चौधरी एक स्टोर में जाकर वाइन मांग रही हैं लेकिन स्टोर में क्रेडिट कार्ड ना चलने की वजह से दुकानदार उन्हें ड्रिंक देने से मना कर देता है। इसके बाद सपना हरियाणवी भाषा में बोलती हैं ‘देखूंगी तने कैसे ना देगा।’ बता दें कि इस गाने को यूट्यूब पर Times Music द्वारा रिलीज किया गया है। इसके निर्देशक पंकज सिवाच हैं। गौरतलब है कि इस वीडियो को अभी तक 47 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये यूट्यूब पर 27वें नंबर पर ट्रेंड भी कर रहा है।

Movie Review: मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘गली गुलियां’ को दर्शकों का मिला भरपूर प्यार, जानें कैसी है फिल्म

बिग बॉस से लौटने के बाद बटोरी ख्याति

स्टेज परफॉरमर के तौर पर अपना कॅरियर शुरू करने वाली सपना चौधरी टीवी शो ‘बिग बॉस’ की भी कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। वहां से लौटने के बाद उन्होंने कई फिल्म साइन की थी। सपना ने ना सिर्फ हरियाणवी बल्कि हिंदी, भोजपुरी और पंजाबी गानों पर भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। ‘बिग बॉस’ से लौटने के बाद उन्होंने अपने लुक में भी काफी परिवर्तन किया है। सपना इन दिनों म्युजिक वीडियोज में काफी बिजी हैं। हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो ‘राम की सू…’ जारी किया गया था। इसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस की दादी हैं लत्ता मंगेश्कर, नाम जान उड़ जाएंगे होश

Paltan Movie Review: भारत-चीन युद्ध पर आधारित है ‘पलटन’, पहले दिन की जबरदस्त ओपनिंग

Home / Entertainment / Tollywood / Chhori 96 ki Song: सपना ने मांगी वाइन, शॉप कीपर ने कर दिया देने से इन्कार, वीडियो वायरल

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.