कोरोना संक्रमित भतीजे के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर जुटाने में साधु कोकिला को हुई परेशानी

कोरोना संक्रमण से बिगड़े हालातों की एक मार्मिक कहानी दक्षिण के संगीतकार साधु कोकिला ने सुनाई है। वे बताते हैं कि उनको अपने भतीजे के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने में बहुत दिक्कतें आईं।

मुंबई। देश में कोरोना संक्रमण से हालात गंभीर हैं। अस्पतालों में ऑक्सीजन, बैड और दवाईयों की कमी से लोग परेशान हैं। इन परेशानियों से आम आदमी ही नहीं, खास लोगों को भी दो चार होना पड़ रहा है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर संगीतकार साधु कोकिला ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया है कि लोग कोरोना को हल्के में न लें। मुझे खुद ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए कई जतन करने पड़े, तो आम आदमी की क्या हालत होगी।

’ऑक्सीजन की है कमी’
तेलुगु साधु कोकिला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जो भी मीडिया में दिखाया जा रहा है, वह बिल्कुल सही है। ऑक्सीजन की कमी है, दवाईयों, बैड की कमी है। यहां तक कि लोगों की डेड बॉडी का अंतिम संस्कार करने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ रहा है। यह वाकई बहुत भयानक है।’

यह भी पढ़ें : ‘शिवाजी द बॉस’ के एक्टर विवेक के निधन से रजनीकांत को पहुंचा बड़ा सदमा

ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए करनी पड़ी मशक्कत
कोकिला कन्नड़ फिल्म ’लगाम’ के मुहूर्त पर आए हुए थे। उन्होंने बताया कि उनके भाई का बेटा हाल ही कोविड-19 पॉजिटिव आ गया था। उसके लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत थी। सिलेंडर के इंतजाम के लिए दर दर भटकना पड़ा। इसे जुगाड़ने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान जो दुर्दशा हुई, उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता है।’ हालांकि ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार अब उनका भतीजा ठीक है। बता दें कि कोकिला की संगीतकार के रूप में पिछली फिल्म ’मस्ती गुडी’ थी। वह शिव राजकुमार स्टारर फिल्म ’द्रोण’ में भी नजर आए थे।

यह भी पढ़ें : तेलुगु सुपरस्टार व जनसेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण हुए कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि हाल ही में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में काम कर चुके अभिनेता विनीत कुमार सिंह ने सोषल मीडिया पर बताया था कि बनारस में हैं। परिवार के सदस्य भी बीमार हैं। कुछ मित्र और वह खुद भी बीमार हैं। ऐसे में उनके पास दवाई की व्यवस्था नहीं है। कोविड टेस्ट की भी परेशानी है। इस पर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने विनीत की मदद की। एक्टर ने उन्हें धन्यवाद भी दिया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.