National Crush 2020 बनीं खूबसूरत साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, देखें दिलकश तस्वीरें

गूगल सर्च में रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna ) National Crush Of India 2020 Female
साउथ इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में शुमार
सोशल मीडिया पर देशभर से लोग करते हैं रश्मिका को फॉलो

<p>National Crush 2020 बनीं खूबसूरत साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, देखें दिलकश तस्वीरें</p>

मुंबई। युवाओं का दिल धड़काने के मामले में सबसे ज्यादा पसंद की गई एक्ट्रेस के रूप में साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ( Rashmika Mandanna ) का नाम सामने आया है। गूगल पर ‘नेशनल क्रश’ सर्च करने पर रश्मिका का नाम सामने आता है। इसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर हैशटैग नेशनलक्रशरश्मिका ट्रेंड करवाना शुरू कर दिया।

कृष्णा के आरोपों पर गोविंदा ने कहा- मेरे बारे में लगातार अपमानजक बातें करने से उन्हें क्या फायदा मिलता है

National Crush Of India 2020 Female

दरअसल, गूगल ने रश्मिका को National Crush Of India 2020 Female बताया है। इसी के चलते उनके फैंस एक्ट्रेस से जुड़ी अपनी-अपनी फीलिंग्स शेयर कर रहे हैं। फैंस ने रश्मिका की फिल्मों और उनके आधाकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स से फोटोज शेयर कर सेलिब्रेट किया है।

‘उन सब के पास मेरा दिल है’

रश्मिका को जब पता चला कि उनको नेशनल क्रश बताया गया है और सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड कर रहा है, तो उन्होंने भी इस ट्रेंड के स्क्रीनशॉट को ट्वीटर पर शेयर किया। इसके साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा,’मेरे लोग वाकई लीजेंड्री हैं। वो इतने प्यारे हैं… क्या नहीं हैं? उन सब के पास मेरा दिल है।’

लव जिहाद पर बोलीं Nusrat Jahan, प्यार बेहद निजी मामला, धर्म को राजनीति का टूल ना बनाएं

 

पूरे देश से हैं फॉलोअर्स

बता दें कि रश्मिका के ट्वीटर पर 2.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जबकि इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को 10.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। खास बात ये है कि रश्मिका ने दक्षिण भारतीय फिल्में ही की हैं, जबकि उनके फॉलोअर्स पूरे देश से हैं।

national_crush_rashmika_pics.png

सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस

15 अप्रेल, 1996 को जन्मीं रश्मिका मूलत: कर्नाटक की रहने वाली हैं। उन्होंने वर्ष 2016 में ‘किरिक पार्टी’ नाम की कन्नड़ फिल्म से अपना करियर शुरू किया और देखते ही देखते वहां की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में शुमार हो गईं।

national_crush_rashmika_pic.png

प्रिया प्रकाश भी रहीं नेशनल क्रश
रश्मिका से पहले मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश को नेशनल क्रश कहा गया था। भारत ही नहीं बल्कि अन्य देशों में भी उनको पसंद किया गया। उनके नेशनल क्रश बनने की वजह उनकी एक फिल्म का आंख मारने का सीन था। यह सीन इतना पॉपुलर हुआ कि कई महीनों तक लोग इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.