रानी चटर्जी की फिल्म ‘पांचाल’ का ट्रेलर रिलीज, प्रमोद प्रेमी के साथ पहली बार आाएंगी नजर

रानी चटर्जी भोजपुरी (Rani Chatterjee) फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री रानी चटर्जी और अभिनेता प्रमोद प्रेमी की आने वाली फिल्म ‘पांचाल’ (upcoming film Panchal trailer) का ट्रेलर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज कर दिया गया है।

<p>Rani Chatterjee</p>

रानी चटर्जी भोजपुरी (Rani Chatterjee) फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस (famous actresses of Bhojpuri film industry) में से एक हैं। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अभिनेत्री रानी चटर्जी और अभिनेता प्रमोद प्रेमी की आने वाली फिल्म ‘पांचाल’ (upcoming film Panchal trailer) का ट्रेलर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज कर दिया गया है। भोजपुरी फिल्मकार राजकुमार आर. पांडेय की होम प्रोडक्शन साईदीप फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘पांचाल’ का ट्रेलर स्वत्रंतता दिवस के शुभ अवसर पर देशी धुन्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में रानी चटर्जी और प्रमोद प्रेमी की मुख्य भूमिकाए है। पहली बार यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आयेगी। फिल्म के गेस्ट रोल में प्रदीप पांडेय चिंटू, अक्षरा सिंह और राजकुमार आर. पांडेय नजर आयेंगे। फिल्म के निर्देशक देव पांडेय हैं।

फिल्म निर्माता राजकुमार आर. पांडेय ने बताया कि यह फिल्म पूरी तरह से फैमिली ड्रामा है, जो दर्शको बेहद पसंद आएगी। फिल्म में एक से बढ़कर एक दृश्य और गाने फिल्माए गए है जो पूरी तरह से मनोरंजक है, जिसे देख कर दर्शक बार-बार फिल्म देखना पसंद कर सकते हैं। फिल्म में संजय पांडेय, मनोज टाईगर, गोपाल राय, रवि यादव, मनीषा गुप्ता, मधु सिंह राजपूत, संजय सिंह, ऋतू पांडेय और ब्रजेश त्रिपाठी की भी अहम भूमिकाए है।
Rani Chatterjee
पंजाबी गाने Laung Laachi गाने पर किया जबरदस्त डांस
रानी चटर्जी के लेटेस्ट सॉन्ग और फिल्में रिलीज होने का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और डांस वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किये जाते हैं। अब एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट डांस वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रानी पंजाबी गाने ‘लॉन्ग लाची’ पर बेहतरीन डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। वीडियो में रानी चटर्जी ब्लैक कलर का पटियाला सूट पहने नजर आ रही हैं। इस लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रानी चटर्जी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में उन्हें घर की छत पर डांस करते देखा जा रहा है। यह वीडियो रानी के फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और इस वे जमकर कमेंट भी कर रहे है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.