करोड़ों लड़कियों का टूटा दिल! इस बिजनेसमैन की खूबसूरत बेटी से शादी रचाएंगे ‘बाहुबली’ प्रभास, इस दिन ले सकते हैं 7 फेरे

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रभास बहुत जल्द शादी कर सकते है।

<p>prabhas </p>

‘बाहुबली’ फेम प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपने प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों ही कारणों से चर्चा में हैं। जहां एक तरफ ३० अगस्त को उनकी मचअवेटेड फिल्म साहो सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। वह इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त नजर आ रहे हैं। वहीं बताया जा रहा है कि प्रभास जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। गौरतलब है कि प्रभास को तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का मोस्ट एलिजिबल बैचलर कहा जाता है। अक्सर वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहते है। अब तक उनका नाम कई एक्ट्रेसेस से जुड़ चुका है। हालांकि हर बार ये खबरें मात्र गॉसिप ही निकलती है।

 

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘प्रभास बहुत जल्द शादी कर सकते है। उनका परिवार चाहता है कि प्रभास जल्द से जल्द अपने जीवन की नई शुरुआत करें।‘ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘प्रभास अपकमिंग फिल्म साहो की रिलीज के बाद सात फेरे ले सकते है।‘ हालांकि प्रभास की शादी को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। हाल में जब प्रभास से एक इंटरव्यू के दौरान उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘ये उनका पर्सनल मेटर है, और वो इस बारे में किसी से कुछ नहीं कहना चाहते’ मिली जानकरी के अनुसार, ‘प्रभास यूएस बेस्ड बिजनेसमैन की बेटी से शादी कर सकते है। ये शादी वो साहो रिलीज होने के बाद करेंगे।‘

 

prabhas-could-get-married-with-businessman-s-daughter-after-saaho

प्रभास के अंकल कृष्णम राजू ने उनकी शादी के बारे में बात करते हुए कहा- ‘अगले साल प्रभास शादी करेंगे। ये उनके परिवार की इच्छा है।‘ बताते चलें कि साहो लेकर प्रभास बेहद एक्साइटेड हैं। इस फिलम में श्रद्धा कपूर उनके अपोजिट नजर आने वाली हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.