भोजपुरी फिल्म ‘जय हिन्द’ में पवन सिंह को पाकिस्तानी लड़की से हुआ प्यार, देखें एक्शन से भरपूर ट्रेलर

फिल्म ‘जय हिन्द’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, सोशल मीडिया पर इसे बहुत पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर के ….

<p>film jai hind</p>

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्टार किंग पवन सिंह (Pawan Singh) और अभिनेत्री मधु शर्मा (Madhu Sharma) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जय हिन्‍द (Jai Hindi)’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है, जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

 

हाल ही में फिल्म ‘जय हिन्द’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, सोशल मीडिया पर इसे बहुत पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर के अनुसार, इस फिल्‍म की कहानी आतंकवाद के ऊपर देशभक्ति के डोज को उभारती है। अब तक इस इस ट्रेलर को 9 लाख 76 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। पवन सिंह की इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रेस्पांस मिलता नजर आ रहा है।

https://twitter.com/hashtag/jaihind?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर धूम मचाने रहे इस ट्रेलर की शुरुआत फिल्‍म की अभिनेत्री मधु शर्मा के दमदार डायलॉग से होती है, जिसमें वे इश्‍के हुकूक को लेकर गुहार लगाती नजर आती है। मधु शर्मा फिल्‍म में पाकिस्‍तानी लड़की रूखसार इकराम खान का किरदार निभा रही है। वहीं, भारत के गबरू जवान पवन सिंह के प्‍यार में है। पवन सिंह और मधु शर्मा की जोड़ी एक बार फिर भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्‍म में आकांक्षा अवस्‍थी और प्रियंका पंडित भी नजर आएंगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.