English Medium पर डांस कर Sapna Chaudary ने सोशल मीडिया पर किया धमाल, करोड़ों लोगों ने देखी वीडियो

सपना चौधरी ( Sapna Chaudary ) का नया गाना इंग्लिश मीडियम ( English Medium ) फैंस को आया काफी पसंद
3 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा न्यू सॉन्ग

<p>Sapna Chaudary New Dance Video is viral</p>

नई दिल्ली। अपने ठुमकों से लाखों लोगों का दिल लूटने वाली हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी ( Sapna Chaudary ) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। उनका का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। गाने को अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वायरल हो रही वीडियो में सपना फिल्म ‘इंग्लिश मीडियम’ के गाने पर थिरकती हुई नज़र आ रही हैं।

वीडियो में सपना चौधरी वाइट और रेड कलर की ड्रेस पहनी नज़र आ रही हैं। फिल्म के गाने में सपना के देसी ठुमके उनके फैंस को दीवाना बना रहे हैं। वैसे आए दिन सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की कोई ना कोई वीडियो चर्चा में रहती है। उनके डांस मूव्स और कातिलाना अदाओं के सभी फैन हैं। सपना द्वारा गाए गाने भी यूट्यूब पर खूब ट्रेंड करते हैं।

बता दें सपना चौधरी अक्सर स्टेज शो करती हुई नज़र आती हैं। उनके शो में काफी भीड़ देखने को मिलती है। लेकिन टीवी शो ‘बिग बॉस’ ( Bigg Boss ) में आने से उनको काफी फेम मिला। सपना को शो में लोगों ने काफी पसंद भी किया। बेशक वो के टॉप फिनाल तक में नहीं पहुंच पाई लेकिन सपना को घर से बाहर निकलने के बाद हिंदी फिल्म में एक सॉन्ग करने का मौका मिला। आज वह हरियाणा के अलावा कई और राज्यों में प्रोग्राम करती हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.