बॉक्स ऑफिस पर छाया थलाइवा का जलवा, दरबार की कमाई 200 करोड़ के पार पहुंची

दरबार का वर्ल्ड वाइड क्लेकशन 200 करोड़ के पार पहुंचा
फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं रजनीकांत

<p>Rajinikanth</p>

नई दिल्ली। फिल्मी दुनिया में थलाइवा के नाम से मशहूर रजनीकांत ( Rajinikanth ) की फिल्म ‘दरबार’ ( Darbar ) को रिलीज हुए 14 दिन से ज्यादा हो चुके हैं। इसके बावजूद भी दरबार ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। दरबार ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पहले ही पार कर चुकी है।

फिल्म ने रिलीज होने के 11वें दिन 200 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बना ली थी। एक अनुमान के मुताबिक फिल्म का वर्ल्ड वाइड क्लेकशन 239 करोड़ रुपये के आस पास पहुंच गया है। दरबार ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 132 करोड़ रुपये से ज्यादा का क्लेकशन किया।हालांकि अभी इसकी ऑफिशियली जानकारी नहीं मिली है।

 

फिल्म ने रिलीज होने के एक हफ्ते के अंदर ही 80 करोड़ रुपये कमा लिए थे। लेकिन फिल्म दो हफ्ते बीते जाने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाए हुए है।फिल्म ने सिर्फ चेन्नई में अपने पहले वीकेंड में 7.28 करोड़ की कमाई की थी। देश के साथ विदेश में रजनीकांत ( Rajinikanth ) की दरबार दर्शकों को खूब लुभा रही है।

दुनिया भर में ये फिल्म कमाई के लिहाज से नया रिकॅार्ड बना रही है। रजनीकांत की दरबार के साथ अजय देवगन ( Ajay Degan ), काजोल ( Kajol ) और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ और दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ भी रिलीज हुई थी। लेकिन इन दोनों ही फिल्मों का दरबार की कमाई पर कोई खास असर नहीं पड़ा।

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.