दिवंगत एक्टर Chiranjeevi Sarja की पत्नी मेघना और बेटे को हुआ कोरोना, फैंस मांग रहे ठीक होने की दुआ

|

Published: 09 Dec 2020, 06:09 PM IST

  • चिरंजीवी सरजा की पत्नी और नवजात बेटे को हुआ कोरोना
  • मेघना राज ने कोरोना संक्रमित होने की दी जानकारी
  • जून महीने में हार्ट अटैक से चिरंजीवी सरजा का हुआ था निधन

नई दिल्ली | साउथ सिनेमा के दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) का इसी साल हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था। उस दौरान उनकी पत्नी और एक्ट्रेस मेघना राज (Meghna Raj) प्रेग्नेंट थीं। चिरंजीवी के पूरे परिवार को उनके निधन से गहरा सदमा पहुंचा था। मेघना ने अपने बेटे का नाम जूनियर चिरू रखा गया और बड़े ही धूमधाम से उनकी गोदभराई का कार्यक्रम किया गया था। लेकिन अब फैंस के लिए एक और शॉकिंग खबर है। मेघना राज और उनका नवजात बेटा कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं। मेघना ने इस बात की जानकारी खुद दी और ये भी बताया है कि परिवार के कुछ और सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

मेघना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि परिवार समेत कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। साथ ही जूनियर चिरू के बारे में भी बताया है। मेघना ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- सभी को नमस्कार, मेरे पिता, मां, मैं और मेरा छोटा बेटा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हमने सभी लोगों को सूचित कर दिया है जो पिछले कुछ हफ्तों के दौरान हमारे कॉन्टेक्ट में आए हैं। मैं चिरू और मेरे प्रशंसकों से कहना चाहती हूं कि हम सब ठीक हैं और हमारा ट्रीटमेंट चल रहा है... जूनियर सी (Junior C) भी ठीक हैं। हम एक परिवार के रूप में इस लड़ाई से लड़ेंगे और इससे जीतकर बाहर निकलेंगे।

बता दें कि चिरंजीवी के फैंस उनके बेटे को जूनियर चिरू के नाम से पुकारते हैं। दोनों के बेटे का जन्म अक्टूबर महीने में हुआ था। गोदभराई के दौरान चिरंजीवी के स्टैच्यू रखकर परिवार ने इसे सेलिब्रेट किया था। चिरंजीवी के निधन के दौरान उनके परिवार से लेकर फैंस तक को बड़ा झटका लगा था। मेघना का पति की मौत पर रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। उस दौरान वो प्रेग्नेंट भी थीं और पति के जाने से गहरे दर्द में थीं। हालांकि परिवार ने मेघना के बेटे को चिरंजीवी के वापस लौटने के तौर पर लिया है।