भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने की आत्महत्या, मुंबई के फ्लैट में मिला शव

भोजपुरी अभिनेत्री अनुपमा पाठक ने दहिसर स्थित अपने आवास पर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। अनुपमा ने मुंबई के अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी। खबरों के अनुसार, उन्होंने मुंबई के दहिसर में स्थित अपने फ्लैट पर यह कठोर कदम उठाया।

<p>anupama pathak</p>

पिछले कुछ महीनों में विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े कई कलाकार आत्महत्या का कठोर कदम उठाकर अपनी जान दे दी। अब इस लिस्ट में भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) और टीवी कलाकार अनुपमा पाठक (Anupama Pathak Suicide) का नाम भी जुड़ गया। अनुपमा के आत्महत्या करने के चार दिन बाद इस बात की जानकारी लोगों को मिली। अनुपमा ने मुंबई के अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी। खबरों के अनुसार, उन्होंने मुंबई के दहिसर में स्थित अपने फ्लैट पर यह कठोर कदम उठाया

एक्ट्रेस अनुपमा ने 40 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। सुसाइड से एक दिन पहले वे सोशल मीडिया फेसबुक में लाइव आईं थी लोगों से बात की थी। बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने से पहले उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर किन कारणों की वजह से उन्होंने कदम उठाया।
anupama pathak
भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री अनुपमा बिहार के पूर्णिया जिले से हैं और काम करने के लिए वह मुंबई में रहती थीं. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसमें अभिनेत्री ने मलाड में विजडम प्रोड्यूसर नामक कंपनी में 10,000 रुपये निवेश करने की बात ही है। पैसा लौटाने की अंतिम तिथि दिसंबर 2019 थी, पर अभी तक उन्हें पैसे वापस नहीं मिले थे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.