Bahubali के भल्लालदेव को एक ही आंख से देता है दिखाई, टीवी शो में बताया 'दूसरी आंख मिली है दान में'

|

Published: 24 May 2020, 03:30 PM IST

  • बाहुबली फेम एक्टर राणा दुग्गुबाती ( Rana Daggubati ) ने शेयर किया जिंदगी का एक अहम किस्सा
  • बताया दायीं आंख से नहीं दिखाई देता कुछ भी

नई दिल्ली। ब्लॉक बास्टर फिल्म 'बाहुबली' ( Bahubali ) में विलने का किरदार निभाने वाले राणा दुग्गुबाती ( Rana Dagubati ) वैसे तो इन दिनों अपनी मंगेतर मिहिका बजाज ( Miheeka Bajaj ) संग हुए रोके ( Roka Ceremony ) की वजह से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने लॉकडाउन के बीच अचानक से रोका सेरेमनी कर सबको एक बहुत बड़ा झटका दिया है। जहां सोशल मीडिया पर इन दिनों मंगेतर संग उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है। वहीं उनका एक पुराना वीडियो ( Throwback Video ) भी चर्चा में आ गया है। यह उनका इंटरव्यू वीडियो है। जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े एक किस्से के बारें में जिक्र किया है। जिसके बारें में अब काफी चर्चा हो रही है।

दरअसल, एक शो में राणा एक महिला को आंखो की परेशानी के बारें में बताते हुए नज़र आ रहे हैं। महिला की एक आंख नहीं है और वह खूब रो रही है। इस बीच वह उस महिला को बताते हैं कि वह अपनी दायीं आंख से देख सकते। वह केवल बायीं ही आंख से देख सकते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उनके चेहरे पर जो आंख लगी है। वह भी उन्हें एक व्यक्ति की मृत्यु होने के बाद मिली है। जिसने उन्हें डोनेट की थी। उन्होंने यह भी बताया कि यदि वह अपनी लेफ्ट आंख को बंद कर दें तो उन्हें बिल्कुल नहीं देख नहीं पाएंगे। उनकी यह बात सुन शो में बैठे सभी लोगों की आंखों से आंसू आने लगते हैं। उनकी यह बात सुन उनके फैंस काफी हैरान हैं। लेकिन आज वह जिस मुकाम पर खड़े हैं। उस बात की सभी काफी तारीफ कर रहे हैं।

बता दें सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के बाद अब राणा अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करने जा रहे हैं। खबरों की माने तो राणा और मिहिका दिसंबर के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रोका सेरेमनी के दिन राणा ने अपने इंस्टाग्राम ( Rana Daggubati Instagram ) पर अपने फैंस संग इस खुशखबरी को शेयर करते हुए बताया था कि उसने 'हां कह दिया है।' उनकी तस्वीर पर उनके चाहने वाले उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं।