Ambika Rao ने फैंस से की आर्थिक मदद की अपील, 2017 से जूझ रही हैं किडनी संबंधी बीमारी से

अंबिका राव ( Ambika Rao ) का 2017 में हो गया था गुर्दा फेल
पिछले एक साल से हर सप्ताह दो बार होता है डायलिसिस
अंबिका के भाई को तीन महीने पहले आया लकवा

<p>Ambika Rao ने फैंस से की आर्थिक मदद की अपील, 2017 से जूझ रही हैं किडनी संबंधी बीमारी से</p>

मुंबई। लोकप्रिय मलयालम फिल्म व्यक्तित्व अंबिका राव ( Ambika Rao ) ने अपने इलाज के लिए सरकारी अधिकारियों के साथ-साथ अपने प्रशंसकों और समर्थकों से आर्थिक सहायता की अपील की है। 2017 में उनका गुर्दा फेल हो गया था। अब उन्हें पिछले एक साल से सप्ताह में दो बार डायलिसिस करवाना पड़ता है। इसमें भारी मेडिकल खर्चा आता है।

‘आशिकी’ फेम Rahul Roy को ब्रेन स्ट्रोक,माइनस 12 डिग्री तापमान में कर रहे थे शूटिंग,फैंस-सेलेब्स कर रहे दुआ

लॉकडाउन ने किया बुरी तरह प्रभावित
अंबिका राव का कहना है,’डायलिसिस के चलते मैं पहले की तरह काम नहीं कर पा रही हूं। इसके अलावा, लॉकडाउन और उसके बाद के प्रतिबंधों ने फिल्म उद्योग और मेरे रोजगार के अवसरों को बुरी तरह प्रभावित किया है। सभी चिकित्सा खर्चों के लिए हमें अधिक धन की आवश्यकता है। इसलिए, मैंने लोगों से मदद लेने के लिए Ketto.org पर एक फंडराइजर शुरू करने के बारे में सोचा।

बिजनेसमैन का दावा Pavitra Punia हैं उनकी पत्नी,शादी को छुपाया और चार बार उन्हें धोखा दिया

भाई की बीमारी ने तोड़ी कमर
अंबिका को अपनी स्वास्थ्य समस्याओं के साथ भाई की बीमारी के चलते बुरे दिन देखने पड़ रहे हैं। तीन महीने पहले, उनके भाई अजिथ वारियर को स्ट्रोक आया और उन्हें लकवा मार गया। अंबिका का भाई संगीत जगत से जुड़ा है। वे फिल्मों और पार्टीज में काम करके कमाई कर रहे थे। लेकिन अब उनके वित्तीय संसाधन सूख गए हैं। उनका मासिक चिकित्सा खर्च लगभग 60,000 रुपए आता है जिसे वे अब वहन करने की स्थिति में नहीं है।

देश में कोरोना से हालात बदतर, स्टार्स घूम रहे मालदीव, ‘दबंग 3’ निर्माता ने सितारों को लगाई फटकार

अंबिका ‘कुंबलंगी नाइट्स’, ‘मीशमाधवन’, और ‘अनुराग कारिक्किन वेल्लम’ जैसी बेहद लोकप्रिय फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘वेल्लिनक्षत्रम’, ‘थोमनम मैकलम’, ‘साल्ट एंड पीपर’ और ‘रजनीकम’ जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में भी काम किया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.