इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को करनी है शादी, पति में चाहिए ये गुण, इच्छुक लड़के आॅनलाइन करें आवेदन

उनके होने वाले पति में इस तरह के गुण होने चाहिए,’ दूल्हा जो प्याज नहीं खाता हो। जाति, रंग, धर्म, जूते की साईज, वीजा, स्वीमिंग की एबिलिटी, बाईसेप साइज, इंस्टाग्राम फॉलोअर्स, कुंडली की कोई पाबंदी नहीं….

<p>इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को करनी है शादी, पति में चाहिए ये गुण, इच्छुक लड़के आॅनलाइन करें आवेदन</p>

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ( Adah Sharma ) को शादी करनी है। उन्होंने होने वाले पति के लिए योग्यताएं भी बताई हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट दूल्हे के गुणों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें कैसा पति चाहिए। तमिल और बॉलीवुड मूवीज में नजर आने वाली अदा अपने सेंस आॅफ हृूमर के लिए भी जानी जाती हैं।

mp-instagram data-shortcode="undefined" data-captioned width="400" height="400" layout="responsive" >

ऐसा चाहिए दूल्हा
अदा के पोस्ट के अनुसार उनके होने वाले पति में इस तरह के गुण होने चाहिए,’ दूल्हा जो प्याज नहीं खाता हो। जाति, रंग, धर्म, जूते की साईज, वीजा, स्वीमिंग की एबिलिटी, बाईसेप साइज, इंस्टाग्राम फॉलोअर्स, कुंडली की कोई पाबंदी नहीं। वह चेहरे पर मुस्कान लिए रोजाना दिन में 3 बार खाना बनाने का इच्छुक हो और रोज दाढ़ी बनाता हो। उसे केवल पारम्परिक भारतीय कपड़े ही पहनने होंगे। उसे प्रतिदिन 5 लीटर पानी पीने को दिया जाएगा लेकिन अल्कोहल और मांसाहार घर में और बाहर प्रतिबंधित रहेगा। उसे हर भारतीय भाषा की मूवीज को सम्मान देना होगा और मूवी देख कर एंजॉय करना होगा। है कोई ऐसा?’

mp-instagram data-shortcode="undefined" data-captioned width="400" height="400" layout="responsive" >

आपको बता दें कि अदा शर्मा की कुछ तमिल और हिन्दी फिल्में आने वाली हैं। इनमें ‘कमांडो 3’ ( commando 3 ), बॉयपास रोड और ‘मैन टू मैन’ जैसी फिल्में शामिल हैं। अदा ने प्रभु देवा की ‘चार्ली चैपलिन’ में लीड रोल अदा किया है। वहीं, ‘इधू नम्मा अल्लू’ में उनका आइटम सॉन्ग काफी पॉपुलर हुआ है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.