चोरों ने फिर किया एटीएम तोडऩे का प्रयास, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं

<p>Thieves again tried to break the ATM</p>

टीकमगढ़. जिले में चोरी एवं लूट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। बीती रात अज्ञात चोरों ने पपौरा चौराहे पर एक एटीएम को तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया। हालांकि वह इसमें सफल नहीं हुए है। चोरों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई है।


बीती रात अज्ञात चोरों ने पपौरा चौराहे पर स्थिति सरदार सिंह नागरिक बैंक के एटीएम को तोड़कर रुपए निकालने का प्रयास किया। रात्रि 1 बजे के लगभग यह चोर बैंक के एटीएम में पहुंचे। सबसे पहले अंदर घुसे एक चोर ने हाथ में लिए सब्बल से सीसीटीवी कैमरें को तोड़ा और उसके बाद एटीएम तोडऩे की कोशिश की। हालांकि चोरों को इसमेें सफलता नहीं मिली। सुबह से जब एटीएम में लोग रुपए निकालने के लिए पहुंचे तो इस घटना की जानकारी हुई। इसके बाद बैंक प्रबंधन को सूचना दी गई। बैंक के अधिकारियों ने एटीएम पहुंच कर पहले चोरी की घटना का पता किया और फिर इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की है।

 

मुंह-हाथ सबकुछ थे कवर
चोरों की पूरी करतूत एटीएम में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। एटीएम में सबसे पहले अंदर पहुंचा चोरी खुद को पूरी तरह से कवर किए था। उसका पूरा मुंह और सिर कपड़े से ढंका था केवल आंखे दिख रही थी। वह वह अपनी पहचान छिपाने एवं एटीएम के गेट पर भी हाथों के निशान न आए इसके लिए हैंड ग्लब्ज भी पहने था। विदित हो कि जिले में एटीएम से रुपए निकालने के प्रयास पहले भी हो चुके है। कोतवाली थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह पवार का कहना है कि इस घटना की जांच की जा रही है। इस मार्ग पर लगे दूसरे सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.